Padman Box Office Clash: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' से टकरा सकती है कंगना की 'मणिकर्णिका'

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' भले ही इनदिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाई का सिलसिला जारी रखा है.

Padman Box Office Clash: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' से टकरा सकती है कंगना की 'मणिकर्णिका'

फिल्म 'मणिकर्णिका' और 'गोल्ड' का एक सीन

खास बातें

  • 'गोल्ड' से टकरा सकती है 'मणिकर्णिका'
  • अक्षय की अब भिड़ सकती हैं कंगना की फिल्म
  • 15 अगस्त पर रिलीज होने की भिड़त
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' भले ही इनदिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाई का सिलसिला जारी रखा है. लेकिन फिल्म क्रिटिक्स का मानना है कि यदि गणतंत्र दिवस के मौके पर 'पद्मावत' की जगह यह फिल्म रिलीज की गई होती तो 'पैडमैन' को ज्यादा फायदा मिल सकता था. ऐसा इसलिए क्योंकि 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के बाद कोई भी बड़े स्टार की फिल्म एक महीने से नहीं आ सकी थी, ऐसे में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने पर फिल्म 'पैडमैन' को ज्यादा मुनाफा मिल सकता था. कुछ ऐसा ही अब 15 अगस्त के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के साथ एक बार फिर देखने को मिल सकता है.

PadMan Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार का जलवा बरकरार, कमाई 50 करोड़ पार

फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने ट्वीटर पर बताया कि पिछले महीने 'पद्मावत' में रानी बनीं दीपिका पादुकोण की फिल्म अक्षय कुमार की 'पैडमैन' से टकरा गई थी और संजय लीला भंसाली के रिक्वेस्ट करने पर उन्होंने रिलीज डेट को टालकर आगे बढ़ा दिया. अब एक और रानी कंगना रनोट की 'मणिकर्णिका' 15 अगस्त के मौके पर रिलीज करने की प्लानिंग में हैं. इस दिन अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' भी रिलीज होने के लिए शेड्यूल है.
 

PadMan पर गिरी गाज: पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की फिल्म, जानें वजह

पैडमैन ऐसे मौके पर रिलीज हुई जब फरवरी के महीने में बोर्ड परीक्षाओं के चलते स्टूडेंट्स भी फिल्म देखने से बच रह रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म की कहानी जाने माने लेखक के वी विजयेंद्र ने लिखी है. विजयेंद्र, फिल्‍म 'बाहुबली' के निर्देशक राजामौली के पिता हैं और फिल्‍म 'बाहुबली' के दोनों भागों को उन्‍होंने ही लिखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं फिल्म 'गोल्ड' रीमा कागती द्वारा निर्देशित है और यह बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है. 'गोल्ड' फिल्म से लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू : जानिए कैसी है अक्षय कुमार की 'पैडमैन'

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...