Mission Mangal Japan Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' जापान में जमकर मचा रही धमाल, जानें पहले हफ्ते की कमाई

Mission Mangal Japan Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) जापान के बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. फिल्म ने वहां इतनी कमाई कर ली है.

Mission Mangal Japan Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' जापान में जमकर मचा रही धमाल, जानें पहले हफ्ते की कमाई

Mission Mangal Japan Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) का धमाल

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाती हैं. आने वाले दिनों में भी उनकी एक से एक फिल्में धमाल मचाने को तैयार है. साल 2019 में अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) रिलीज हुई थी. फिल्म ने 200 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी. अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर है. दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म को जापान में रिलीज किया गया है. देश में धमाल मचाने के बाद फिल्म ने विदेश में भी खूब धूम मचा रही है. और इसका सबूत है जापान में इस फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े.

Sapna Choudhary ने 'हवा कसूती से' हरियाणवी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, फैन्स उड़ाने लगे नोट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है. उनके ट्वीट के मुताबिक, यह फिल्म बीते 8 जनवरी को जापान में रिलीज हुई थी. पहले हफ्ते में 'मिशन मंगल ने जापान में कमाल दिखाते हुए लगभग 40 हजार डॉलर यानी की 29 लाख 24 हजार रुपए की कमाई कर ली. जापान में फिल्म को 40 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इस तरह अक्षय कुमार की यह फिल्म विदेशों में भी जलवा दिखा रही है.

KGF Chapter 2 में यश की होगी धमाकेदार एंट्री, अमिताभ बच्चन की 'अग्निपथ' की दिला देगी याद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या है फिल्म की कहानी
'मिशन मंगल' (Mission Mangal) फिल्म की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. जिसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रॉजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है और फिर नई टीम बनाती हैं, जिसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, किर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन, एचजी दत्तात्रेय एक्टर शामिल होते हैं. एक बार टीम टूट भी जाती है, लेकिन राकेश धवन और तारा शिंदे मिलकर फिर से टीम की वापसी करते हैं. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.