अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग करणी सेना ने रुकवाई, जानिए क्या है वजह

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पृथ्वीराज (Prithviraj)' की शूटिंग को करणी सेना ने रोका, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान...

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग करणी सेना ने रुकवाई, जानिए क्या है वजह

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पृथ्वीराज (Prithviraj)' की करणी सेना ने रोकी शूटिंग

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म पर रिलीज से पहले ही घिरा संकट
  • करनी सेना ने रोकी 'पृथ्वीराज' की शूटिंग
  • ये है वजह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही फिल्म 'पृथ्वीराज (Prithviraj)' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग फिलहाल जारी है. लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज (Prithiviraj Film)' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिससे हर कोई हैरान है. दरअसल, करणी सेना ने फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है. बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar Instagram) की फिल्म को लेकर करणी सेना (Karni Sena) ने पहले से ही मेकर्स को यह चेता दिया है कि तथ्यों के साथ कोई भी छेड़खानी वह बर्दाश्त नहीं करेंगे. 

रिपोर्ट के मुताबिक करणी सेना (Karni Sena) के सदस्य महिपाल सिंह मकाराना के नेतृत्व में 'पृथ्वीराज (Prithviraj)' फिल्म के सेट पर पहुंचे. करणी सेना ने पहले तो वहां फिल्म की शूटिंग रोकी, उसके बाद यह कहा कि तथ्यों से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी. करणी सेना ने निर्देशक को जयपुर के पास जमवारामगढ़ गांव में शूटिंग रोकने के लिए कहा. हालांकि, उस समय सेट पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मौजूद नहीं थे, जब करणी सेना सेट पर प्रोटेस्ट कर रही थी. 

बता दें, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत (Padmavat)' के दौरान भी करणी सेना ने तथ्यों के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया था. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही एक्टर अक्षय कुमार फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' में नजर आएंगे. यह फिल्म यूं तो 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोवायरस के फैलने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com