NDTV Khabar

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का आया Making Video, हॉकी नहीं कंचे, क्रिकेट और फुटबॉल भी खेला.. देखें Video

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' ने स्वतंत्रता दिवस के दिन बॉक्स ऑफिस से दमदार ओपनिंग कलेक्शन किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का आया Making Video, हॉकी नहीं कंचे, क्रिकेट और फुटबॉल भी खेला.. देखें Video

आउटडोर खेलते हुए दिखे अक्षय कुमार

खास बातें

  1. अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' रिलीज
  2. यूट्यूब पर आया मेकिंग वीडियो
  3. हॉकी ही नहीं अन्य गेम्स भी खेलें
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' ने स्वतंत्रता दिवस के दिन बॉक्स ऑफिस से दमदार ओपनिंग कलेक्शन किया है. अब उम्मीद है कि यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' टीम ने शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है. तपन दास ने साल 1948 में ओलिंपिक लंदन के दौरान आजाद भारत को पहला स्वर्ण पदक दिलाने के लिए भारत की ओर से प्रतिनिधित्व किया था, जिसका रोल अक्षय कुमार ने इस फिल्म में किया है. इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने हॉकी की काफी प्रैक्टिस की, लेकिन टीम के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह शूटिंग के दौरान अन्य खेलों को भी खेलते हुए दिखाई दिये.

जब अटल बिहारी वाजपेयी ने जॉनी लीवर को गले लगाकर बोला- 'अरे, मेरा पार्टनर आ गया यार'... देखें Video

अक्षय कुमार इस फिल्म के को-स्टार एक्टर्स कुणाल कपूर, अमित साद, विनीत कुमार सिंह, सनी कौशल के साथ फुटबाल, क्रिकेट, हॉकी, कंचे, टेनिस, थ्रो बॉल, डॉग एंड बोन, आर्म, रेसलिंग, बैडमिंटन आदि खेल भी खेले. उनका मकसद लोगों को आउटडोर गेम्स खेलने के लिए प्रोत्साहित करना है.

देखें वीडियो-


अक्षय कुमार ने वीडियो में यह भी बोला, 'हम लोगों ने टीम के साथ बॉडिंग मजबूत करने के लिए कंचे, क्रिकेट समेत कई गेम्स खेले. इतना ही नहीं, टीम के साथ प्रैंक भी किये.' अक्षय कुमार ने बच्चों को आउटडोर गेम खेलने के लिए एक मैसेज भी दिया.

Video: भोजपुरी स्टार रवि किशन ने पढ़ी अटल बिहारी वाजपेयी की कविता, यूं हुए इमोशनल

टिप्पणियां
एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर निर्मित और रीमा काग्टी निर्देशित 'गोल्ड' को लेकर जबरदस्त हाइप है. इस साल हॉकी पर दिलजीत दोसांझ की फ़िल्म 'सूरमा' और अक्षय कुमार की फ़िल्म 'गोल्ड' रिलीज़ हो चुकी हैं. अक्षय का मानना है कि क्रिकेट से अलग और खेलों पर फिल्में बननी चाहिए.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement