NDTV Khabar

अक्षय कुमार की Gold का यू-ट्यूब पर तहलका, 1 करोड़ 42 लाख बार देखा गया Trailer

Gold Trailer: 'गोल्ड' का ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 2 दिन के भीतर इसे 1 करोड़ 42 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार की Gold का यू-ट्यूब पर तहलका, 1 करोड़ 42 लाख बार देखा गया Trailer

रिलीज हुआ अक्षय कुमार स्टारर फिल्म Gold का Trailer

खास बातें

  1. रिलीज हुआ 'गोल्ड' का ट्रेलर
  2. पहला ओलंपिक गोल्ड जीतने की कहानी पर आधारित फिल्म
  3. दमदार किरदार में अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. इसी बीच सोमवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था. देशभक्ति से ओत-प्रोत 'गोल्ड' के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. यह यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 2 दिन के भीतर इसे 1 करोड़ 42 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'गोल्ड' एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. ट्रेलर में अक्षय कुमार बेहद जच रहे हैं. 

साइकिल का पंक्चर लगाने वाले इस शख्स को हुआ प्यार, YouTube पर वीडियो एक करोड़ के पार


'गोल्ड' के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. 1936 में शुरू हुई इस यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लगा था. मालूम हो कि, भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था. 

देखें, ट्रेलर....

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. ट्रेलर में वह सशक्त भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदार में दिखेंगे.

सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर चलाए नैनों के तीर, डांस Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

फिल्म 'गोल्ड' को 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक के 70 वर्षों को चिन्हित करते इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म 'गोल्ड' के माध्यम से अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है. रीमा कागती द्वारा यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement