Dhoom 4: अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, 'धूम 4' में नजर आ सकते हैं एक्टर

Dhoom 4: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर आई है. 'लक्ष्मी बम', 'पृथ्वी राज' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्मों के बाद अब अक्षय कुमार 'धूम 4' में भी नजर आ सकते हैं.

Dhoom 4: अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, 'धूम 4' में नजर आ सकते हैं एक्टर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'धूम 4' में आ सकते हैं नजर

खास बातें

  • अक्षय कुमार 'धूम 4' में आ सकते हैं नजर
  • सोशल मीडिया पर 'धूम 4' को लेकर छाए हुए हैं अक्षय कुमार
  • जल्द ही 'सूर्यवंशी' में भी दिखेंगे अक्षय कुमार
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर आई है. 'लक्ष्मी बम', 'पृथ्वी राज' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्मों के बाद अब अक्षय कुमार 'धूम 4' (Dhoom 4) में भी नजर आ सकते हैं. इस बात का खुलासा फिल्म ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने अपने ट्वीट के जरिए किया है. अतुल मोहन ने अक्षय कुमार के फैंस को एक और खुशखबरी देते हुए बताया कि वह 'धूम 4' के लिए किसी और को नहीं बल्कि अक्षय कुमार को साइन किया गया है. हालांकि, इस बात की आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है. खास यह है कि सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 

रैपर बादशाह की कार का हुआ एक्सिडेंट, आपस में भिड़ीं 50 गाड़ियां

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'धूम 4' (Dhoom 4) को लेकर अतुल मोहन ने लिखा, "एक सूत्र ने खुलासा किया है कि अक्षय कुमार धूम 4 के लिए तय किए गए हैं. इसकी आधिकारिक सूचना का इंतजार करते हैं." बता दें कि अक्षय कुमार की 'धूम 4' की जानकारी सुनकर उनके फैंस में अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिली. इससे पहले अक्षय कुमार की एक और फिल्म 'अतरंगी रे' की घोषणा हुई है, जिसमें वह एक्ट्रेस सारा अली खान और धनुष के साथ नजर आने वाले हैं. जिसे आनंद एल राय डायरेक्टर करेंगे.

अनुपम खेर ने लिखा 'काम मेरा और नाम किसी और का हो रहा है' तो 'गदर' के डायरेक्टर का यूं आया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में भी नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म इसी साल 27 मार्च को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्टर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन में तैयार इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाया गया है. इसके अलावा अक्षय कुमार लक्ष्मी बम में भी दिखाई देंगे, जो इसी साल ईद पर रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...