अक्षय कुमार ने सुबह 5:46 बजे पर सुनी 'बेल बॉटम' की स्क्रिप्ट, लॉकडाउन में टीम के साथ यूं की मीटिंग- देखें Photos

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की टीम के साथ सुबह करीब 5:56 बजे वीडियो कॉल पर मीटिंग में हिस्सा लिया.

अक्षय कुमार ने सुबह 5:46 बजे पर सुनी 'बेल बॉटम' की स्क्रिप्ट, लॉकडाउन में टीम के साथ यूं की मीटिंग- देखें Photos

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लॉकडाउन के बीच की 'बेल बॉटम' की टीम के साथ मीटिंग

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने लॉकडाउन में की 'बेल बॉटम' की टीम के साथ मीटिंग
  • सुबह वीडियो कॉल पर सुनी एक्टर ने फिल्म की स्क्रिप्ट
  • अक्षय कुमार की वर्चुअल मीटिंग से जुड़ी फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू हो चुका है. इस बीच फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग से जुड़े हुए भी सभी काम रुके हुए हैं. लेकिन बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी टीम लॉकडाउन के बीच भी अपने काम को लेकर सक्रिय नजर आई. दरअसल, अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की टीम के साथ सुबह करीब 5:46 बजे वीडियो कॉल पर मीटिंग में हिस्सा लिया. इस वीडियो कॉल में अक्षय कुमार के साथ डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी, असीम अरोड़ा, वशु भगनानी, जैकी भगनानी और निखिल आडवाणी भी जुड़े हुए नजर आए.

फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) ने वर्चुअल मीटिंग के दौरान ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को 'बेल बॉटम' की स्क्रिप्ट सुनाई. आडवाणी ने वर्चुअल मीटिंग से जुड़ा एक स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शे्यर किया और लिखा, "लॉकडाउन में अक्षय कुमार के लिए कुछ नहीं बदला, सुबह छह बजे उन्हें 'बेल बॉटम' की पटकथा सुनायी." उनके अलावा एक्टर जैकी भगनानी ने भी एक ट्वीट किया और लिखा, "एक उचित सुबह के लिए मेरी परिभाषा. अक्षय कुमार सर के साथ बेल बॉटम का आखिरी नैरेशन. क्या जबरदस्त स्क्रिप्ट है. पापा हमने कभी भी 6:00 बजे मीटिंग नहीं की है एक साथ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लॉकडाउन के बीच एक विज्ञापन की शूटिंग भी की. एक्टर का यह विज्ञापन गृह मंत्रालय के लिए था. शूटिंग के सेट पर जाने से पहले सभी क्रू मेंबर को पहले पूरी तरह सेनिटाइज किया गया उसके बाद मास्क और टेंप्रेचर चैक करने के बाद ही एंट्री करने दी गई. वहीं, एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'लक्ष्मी बम', 'सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. एक्टर की सूर्यवंशी और लक्ष्मी बम की रिलीज डेट लॉकडाउन के कारण टाल दी गई है.