NDTV Khabar

अक्षय कुमार को इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लूडो में दो बार हराया तो अक्षय ने Twitter पर यूं निकाला गुस्सा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने लूडो में शिकस्त दे दी है और वह भी एक बार नहीं बल्कि दो बार. पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अक्षय कुमार की इस हार का जिक्र सरेआम किया है. इस पर अक्षय कुमार ने भी उन्हें Twitter पर ही जवाब दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार को इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लूडो में दो बार हराया तो अक्षय ने Twitter पर यूं निकाला गुस्सा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)

खास बातें

  1. पूजा हेगड़े ने किया Tweet
  2. अक्षय कुमार ने यूं दिया जवाब
  3. होली पर रिलीज होगी 'केसरी'
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार को बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने लूडो में शिकस्त दे दी है और वह भी एक बार नहीं बल्कि दो बार. पूजा हेगड़े ने अक्षय कुमार की इस हार का जिक्र सरेआम किया है और इस पर अक्षय कुमार ने भी उन्हें Twitter पर ही जवाब दिया है. पूजा हेगड़े अक्षय कुमार के साथ 'हाउसफुल 4' में काम कर रही हैं और उन्होंने ट्वीट करके अक्षय कुमार की इस हार की जानकारी दी है. पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अपने ट्वीट में लिखा हैः 'वो बहुत ही हसीन दिन था, जहां मैं अक्षय सर के खिलाफ लूडो में दो बार जीता. मेरी सबसे महान उपलब्धियों में से एक!' पूजा हेगड़े ने अपने इस ट्वीट में अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) और रितेश देशमुख को टैग किया है.

 


 

धर्मेंद्र खेतों में कोरियन घास लगाते आए नजर तो सनी देओल ने Instagram पर लिखा- मेरे पापा...देखें Video

अब अक्षय कुमार ठहरे खिलाड़ी कुमार. इस तरह की शिकस्त से उन्हें गुस्सा आना लाजिमी है, और उन्होंने पूजा हेगड़े को इस ट्वीट का जवाब उन्हीं के अंदाज में Twitter पर दिया. अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा- 'इस रिकॉर्ड को कायम रखो, हाउसफुल 4 का प्रमोशन जल्द ही शुरू होने जा रहा है.' इस तरह अक्षय कुमार ने पूजा हेगड़े को चैलेंज कर दिया है. वैसे भी अक्षय कुमार शूटिंग के दौरान अपने को-स्टार्स के जमकर मस्ती करते हैं और इस वजह  से सेट पर खुशनुमा माहौल रहता है. यही नहीं, अक्षय कुमार को-स्टार्स के साथ जमकर प्रैंक भी खेलते हैं. 

 

 

Video: Kapil Sharma ने सलमान की एक्ट्रेस से की फ्लर्ट की कोशिश तो मिला ऐसा जवाब, ‘बेटा' कहने पर हुए मजबूर...

टिप्पणियां

'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है 'हाउसफुल 4.' 'हाउसफुल 4' में रीतेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती और पूजा हेगड़े जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला है. वैसे भी अक्षय कुमार की ये सीरीज भी काफी हिट रही है और इसमें कॉमेडी का जबरदस्त छौंक रहता है.
 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement