बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने पगड़ी के लिए कही दिल को छू लेने वाली बात

आगामी फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि फिल्म के किरदार के लिए पगड़ी पहनकर गर्व से भर उठता हूं.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने पगड़ी के लिए कही दिल को छू लेने वाली बात

फिल्म केसरी में अक्षय कुमार

खास बातें

  • अक्षय ने पगड़ी को लेकर कही बात
  • 'केसरी' फिल्म में कर रहे हैं काम
  • 'नानक शाह फकीर' को किया सपोर्ट
नई दिल्ली:

आगामी फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि फिल्म के किरदार के लिए पगड़ी पहनकर गर्व से भर उठता हूं. अक्षय ने यहां फिल्म 'नानक शाह फकीर' के ट्रेलर लॉन्च में भाग लिया. 'सिंह इज किंग' और 'सिंह इज ब्लिंग' में नजर आने के बाद अक्षय एक बार फिर 'केसरी' में पगड़ी में नजर आने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, मैं पिछले डेढ़ महीने से 'केसरी' की शूटिंग कर रहा हूं और मैं हर समय अपने सिर पर ताज (पगड़ी) पहने रहता हूं. मुझे गर्व होता है.

इससे पहले अक्षय ने अपनी फिल्म 'पैडमैन' विवादास्पद फिल्म 'पद्मावत' के चलते स्थगित कर दी थी और अब वह 'नानक शाह फकीर' के समर्थन में उतरे हैं.

VIDEO: 3 साल बाद फिर रिलीज होगी 'नानक शाह फकीर', ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग

उन्होंने कहा, मैं ये इसलिए नहीं कर रहा हूं कि मुझे तरह का कुछ करना है, बल्कि इसलिए कर रहा हूं, क्योंकि मुझे इस पर विश्वास है. वह इक ओंकार पर विश्वास करते हैं. 'नानक शाह फकीर' पहले सिख गुरु, गुरु नानक देव के जीवन और शिक्षाओं पर आधारित है. इसका निर्माण हरिंदर एस. सिक्का द्वारा एम/एस गुरबानी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया जा रहा है.

VIDEO: जानिए कैसी है अक्षय कुमार की 'पैडमैन'

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com