अक्षय कुमार फोर्ब्स की लिस्ट में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय सेलिब्रिटी, बोले- मैं सिर्फ एक करोड़ रुपये कमाना...

फोर्ब्स की 2020 की सबसे ज्यादा कमाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट भी आ गई है. इस लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एकमात्र भारतीय सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने अपनी जगह बनाई है.

अक्षय कुमार फोर्ब्स की लिस्ट में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय सेलिब्रिटी, बोले- मैं सिर्फ एक करोड़ रुपये कमाना...

अक्षय कुमार ने फोर्ब्स की लिस्ट में बनाई जगह

खास बातें

  • फोर्ब्स ने जारी की 100 सबसे ज्यादा कमाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट
  • अक्षय कुमार एकमात्र भारतीय हैं उसमें शामिल
  • ब्रैड पिट और टॉम क्रूज को भी पछाड़ा
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार हैं जो हर साल 4-5 फिल्में करते हैं और यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल भी मचाती हैं. अक्षय कुमार ने पिछले साल 'केसरी', 'मिशन मंगल', 'हाउसफुल 4' और 'गुड न्यूज' जैसी धमाकेदार फिल्में दी थीं और इन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा भी दिखाया था. अब फोर्ब्स की 2020 की सबसे ज्यादा कमाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट भी आ गई है. इस लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एकमात्र भारतीय सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने अपनी जगह बनाई है. इस तरह अक्षय कुमार इस लिस्ट में 52वें नंबर हैं और टैक्स से पहले की उनकी इनकम 4.8 करोड़ डॉलर यानी लगभग 362 करोड़ रुपये बताई गई है. इस लिस्ट में हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट और टॉम क्रूज भी उनसे पीछे हैं. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने  फोर्ब्स की इस लिस्ट में शामिल होने पर कहा, 'मैं सिर्फ एक करोड़ रुपये कमाना चाहता था. लेकिन मैं इंसान हूं, जब मैंने पहली बार एक करोड़ रुपये कमाए तो सोचा कि मैं 100 करोड़ रुपये भी कमा सकता हूं. ईमानदारी से बताऊं तो इसके बाद मैंने कभी रुकने के बारे में नहीं सोचा.' इस तरह इस लिस्ट में अक्षय कुमार एकमात्र भारतीय हैं और उनके लिए यह किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी लॉकडाउन में बाकी लोगों की तरह परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं. हालांकि उन्होंने हाल ही में अनलॉक 1 को लेकर एक सरकारी एड शूट किया है. बता दें कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में 'सूर्यवंशी', 'बोल बच्चन', 'पृथ्वीराज चौहान' और लक्ष्मी बम' शामिल हैं. इस तरह अक्षय कुमार का लाइनअप बहुत ही स्ट्रॉन्ग है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com