अक्षय कुमार पर बिहार के यू-ट्यूबर ने लगाये थे आरोप, एक्टर ने मानहानि नोटिस भेज मांगा 500 करोड़ का हर्जाना

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में 'झूठे और बेबुनियाद आरोप' लगाने पर बिहार के एक यूट्यूबर को मानहानि नोटिस भेजकर 500 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है.

अक्षय कुमार पर बिहार के यू-ट्यूबर ने लगाये थे आरोप, एक्टर ने मानहानि नोटिस भेज मांगा 500 करोड़ का हर्जाना

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किया यू-ट्यूबर पर मानहानि का केस

खास बातें

  • अक्षय कुमार पर यू-ट्यूबर ने लगाए रिया चक्रवर्ती को लेकर आरोप
  • अक्षय कुमार ने किया यू-ट्यूबर पर मानहानि केस
  • अक्षय कुमार ने मांगा यू-ट्यूबर से 500 करोड़ का हर्जाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में 'झूठे और बेबुनियाद आरोप' लगाने पर बिहार के एक यूट्यूबर को मानहानि नोटिस भेजकर 500 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है. अक्षय कुमार ने कानूनी मामलों से जुड़ी कंपनी 'आई सी लीगल' के जरिए 17 नवंबर को भेजे गए नोटिस में कहा है कि राशिद सिद्दीकी ने अपने यूट्यूब चैनल 'एफ एफ न्यूज' पर उनके खिलाफ कई अपमानजनक, निंदात्मक और आपत्तिजनक वीडियो डाले. एक्टर ने मामले को लेकर यूट्यूबर को बिना शर्त माफी मांगने और अपने चैनल से आपत्तिजनक वीडियो हटाने को कहा है. वहीं, मुंबई पुलिस यूट्यूबर के खिलाफ एक अन्य मानहानि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर चुकी है.

Newsbeep

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा यू-ट्यूबर के लिए जारी किए गए नोटिस में कहा गया है, "हमारे (मुवक्किल) का मानना है कि आपके (सिद्दीकी) शर्मनाक, अपमानजनक और आपत्तिजनक वीडियो की वजह से उन्हें मानसिक आघात और प्रतिष्ठा की हानि समेत भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है, लिहाजा आपको 500 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा गया है. वीडियो में हमारे मुवक्किल पर कई झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं, जैसे कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की कनाडा भागने में मदद की और हमारे मुवक्किल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में चर्चा के लिए आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस आयुक्त के साथ गुपचुप बैठकें कीं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नोटिस में कहा गया है कि ये वीडियो झूठे, बेबुनियाद और अपमानजनक हैं तथा इन्हें लोगों को गुमराह करने की नीयत से डाला गया, जोकि चर्चा में आने का एक हथकंडा है. एक्टर ने सिद्दीकी से माफी मांगने, उनसे संबंधित सभी वीडियो हटाने और भविष्य में ऐसे वीडियो डालने से बचने को कहा है. नोटिस में सिद्दीकी से कहा गया है कि अगर तीन दिन के भीतर नोटिस का जवाब नहीं दिया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि अक्षय कुमार से पहले मुंबई पुलिस भी अपने, महाराष्ट्र सरकार और मंत्री आदित्य ठाकरे के खिलाफ मानहानिकारक, लोगों को गुमराह करने वाले और जानबूझकर अपमान करने से संबंधित विभिन्न पोस्ट के लिए सिद्दीकी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर चुकी है.