करीना कपूर सोफे पर बैठी थीं, तभी अक्षय कुमार ने लगा दी छलांग और फिर...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अक्षय कुमार उस सोफे पर अचानक से छलांग लगाते नजर आ रहे हैं, जिस पर एक्ट्रेस बैठी हुई हैं.

करीना कपूर सोफे पर बैठी थीं, तभी अक्षय कुमार ने लगा दी छलांग और फिर...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर और अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
  • सोफे पर बैठी थीं करीना और अक्षय कुमार ने लगा दी छलांग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस फिल्म को रिलीज होने में केवल चार दिन बचे हैं. ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट काफी एक्साइटिड है. हाल ही में, अक्षय कुमार और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं तो वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) फिल्म रिलीज होने की एक्साइटमेंट के चलते अचानक ही उस सोफे छलांग लगा देते हैं. अक्षय कुमार के इस रिएक्शन को देख करीना कपूर भी हैरान रह जाती हैं. 

Varun Dhawan ने Salman Khan को लेकर कही बड़ी बात, भाईजान को बताया 'हाथी'

इस वीडियो को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "'गुड न्यूज' के हफ्ते में इस तरह कूदते हुए." अक्षय कुमार के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, 'आईवीएफ (IVF)' के टॉपिक पर आधारित फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' केवल तीन दिनों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में व्यस्त है. फिल्म 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) मुख्य भूमिका में  नजर आएंगे.

अक्षय कुमार ने अपने करियर को लेकर खोला राज, बोले- एक समय था, जब फिल्म निर्माता मेरे पास सिर्फ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर 'गुड न्यूज' (Good Newwz) इसी महीने 27 तारीख को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. इसके अलावा अक्षय कुमार जल्द ही 'लक्ष्मी बम', 'पृथ्वीराज चौहान' और 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)