अक्षय कुमार की फेवरिट है सलमान खान की यह फिल्म, काजोल और अजय देवगन ने भी बताया 90's का प्यार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया कि 90 के दशक में उनकी पसंदीदा फिल्म सलमान खान और आमिर खान की 'अंदाज अपना अपना' और उनकी खुद की फिल्म 'संघर्ष' है.

अक्षय कुमार की फेवरिट है सलमान खान की यह फिल्म, काजोल और अजय देवगन ने भी बताया 90's का प्यार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पसंसीदा है सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फेवरिट है सलमान और आमिर की फिल्म
  • एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • काजोल, अजय देवगन और करण जौहर ने भी बताया 90's का प्यार
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड कलाकारों को क्वारंटीन में रहते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए एंजॉय करना बखूबी आता है. दरअसल, बीते दिन ट्विटर के जरिए काजोल (Kajol), अजय देवगन (Ajay Devgn), रणवीर सिंह और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे कलकारों ने 90 के दशक की अपनी पसंदीदा फिल्मों के बारे में जिक्र किया. इसकी शुरुआत ट्विटर ने की, जिसे काजोल ने आगे बढ़ाया. काजोल ने अपने ट्वीट में बताया कि 90's की उनकी पसंदीदा फिल्म 'कुछ कुछ होता है' और 'प्यार तो होना ही था' है. वहीं, अक्षय कुमार ने बताया कि 90 के दशक में उनकी पसंदीदा फिल्म सलमान खान और आमिर खान की अंदाज अपना अपना और संघर्ष है. 

अक्षय कुमार को इस ट्रेंड के लिए अजय देवगन ने टैग किया था. ऐसे में उन्होंने अजय देवगन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "धन्यवाद अजय देवगन. तो 90's की मेरी पसंदीदा फिल्म 'संघर्ष' और 'अंदाज अपना अपना' है. मैं इस चीज के लिए रणवीर सिंह और करण जौहर को टैग करता हूं." अक्षय कुमार के इस ट्वीट का रणवीर सिंह ने भी जवाब दिया और उन्होंने अपनी पसंदीदा फिल्म के बारे में बताते हुए लिखा, "90 का दशक ही मुझे परिभाषित करता है. मुझे 90 के दशक की हर एक चीज बहुत पसंद है. फिल्म से लेकर फैशन, म्यूजिक और पॉप कल्चर. मेरी पसंदीदा फिल्म है 'जुड़वा' और 'राजा बाबू'. मैं इसके लिए अब अली अब्बास जफर और अर्जुन कपूर को टैग करता हूं."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रणवीर सिंह के अलावा बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी अपनी 90's की फेवरिट फिल्म के बारे में जिक्र किया. उन्होंने लिखा, "हेलो अक्षय, मेरी उस दशक की पसंदीदा फिल्म है 'हम आपके हैं कौन' और 'लम्हे'. मैं अपनी डीडीएलजे को नहीं बता रहा, क्योंकि मैंने खुद उसमें काम किया है." बता दें कि इस सिलसिले में अजय देवगन ने भी 90's की पसंदीदा फिल्मों के बारे में जिक्र किया. एक्टर को काजोल ने इस चीज के लिए टैग किया था. ऐसे में उन्होंने अपने ट्वीट में जवाब देते हुए लिखा, "तो मेरी 90's से लेकर आजतक पसंदीदा फिल्म है जख्म. और मैं अब अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन को इसे बताने के लिए टैग करता हूं."