NDTV Khabar

सलमान खान ने छोड़ा साथ, अब अक्षय कुमार और करण जौहर बनाएंगे 'केसरी'

'केसरी' एक पीरियड ड्रामा होगी. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन करण जौहर का धर्मा प्रोडक्‍शन और अक्षय कुमार करेंगे जबकि इसका निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे.

492 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने छोड़ा साथ, अब अक्षय कुमार और करण जौहर बनाएंगे 'केसरी'

'केसरी' पहली फिल्‍म होगी जिसके लिए करण और अक्षय साथ काम करेंगे.

खास बातें

  1. करण जौहर और अक्षय कुमार सारागढ़ी के युद्ध पर बनाएंगे 'केसरी'
  2. पहले सलमान खान भी कर रहे थे इस फिल्‍म का प्रमोशन, अब खींचा हाथ
  3. अजय देवगन और रणदीप हुड्डा भी इसी विषय पर बना रहे हैं फिल्‍म
नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार की इस साल 2 फिल्‍में रिलीज हो चुकी हैं और वह जल्‍द ही रजनीकांत के साथ '2.0' में भी नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही वह एक्‍ट्रेस राधिका आप्‍टे और सोनम कपूर के साथ फिल्‍म 'पेडमैन' की भी शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन इस सब के बीच अक्षय ने अपनी एक और फिल्‍म की घोषणा कर दी है. ऐसे में अक्षय ने अपनी एक और फिल्‍म 'केसरी' की घोषणा कर दी है जो 2019 में होली पर उनके फैन्‍स को देखने को मिलेगी. इस फिल्‍म के लिए करण जौहर और अक्षय कुमार साथ आने वाले हैं. बता दें कि इसी फिल्‍म के लिए पहले सलमान खान भी अक्षय और करण के साथ पार्टनरशिप कर रहे थे, लेकिन लगता है अब सलमान ने अपने हाथ इस प्रोजेक्‍ट से खींच लिए हैं.

यह भी पढ़ें: जानें फिल्म 'गोल्ड' के पटियाला शेड्यूल खत्म होने पर क्या बोले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार?

'केसरी' एक पीरियड ड्रामा होगी. इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन करण जौहर का धर्मा प्रोडक्‍शन और अक्षय कुमार करेंगे जबकि इसका निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे.  1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी सी टुकड़ी और अफगान सेना के बीच हुए बैटल ऑफ़ सारागढ़ी (सारागढ़ी का युद्ध ) पर ये फिल्म आधारित होगी. इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जाबांजों 10 हजार की अफगान सेना का सामना किया था.

यह भी पढ़ें: सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन को छोटे परदे पर चुनौती देने के लिए आ गए शाहरुख खान

पहले इस फिल्म के प्रोडेक्शन में सलमान खान भी शामिल थे और सलमान खान, अक्षय कुमार और करण ने तीनों के साथ की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. लेकिन मंगलवार शाम को अक्षय और करण सने सलमान के बिना ही इस फिल्‍म की जानकारी फैन्‍स को दे दी है.

यह भी पढ़ें: '2.0' के साथ चीन में धमाका करने के लिए तैयार रजनीकांत, इतनी स्क्रीन्स पर होगी रिलीज
 
खबरें हैं कि अजय देवगन भी इसी विषय पर एक फिल्‍म बना रहे हैं और इसी लिए उन्‍होंने सलमान से यह फिल्‍म न बनाने की बात की है. बता दें कि सिर्फ अक्षय कुमार और अजय देवगन ही नहीं, बल्कि रणदीप हुड्डा भी सारागड़ी के युद्ध पर बन रही एक फिल्‍म में नजर आने वाले हैं.
 
यानी 'केसरी' इसी विषय पर बनने वाली तीसरी फिल्‍म होगी.  बता दें कि ऐसा पहली बार हो रहा है, जब अक्षय कुमार अपनी पत्‍नी ट्विंकल खन्ना के बेस्‍ट फ्रेंड करण जौहर के साथ किसी फिल्‍म के लिए जुड़ रहे हैं.

VIDEO: Movie Review: स्क्रिप्ट कसी होती तो बेहतरीन फिल्‍म बनती 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement