NDTV Khabar

अक्षय कुमार लेकर आए Good News, 10 साल बाद करीना कपूर के साथ करेंगे ये काम

अक्षय कुमार और करीना कपूर अभिनीत फिल्म 'गुड न्यूज' 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार लेकर आए Good News, 10 साल बाद करीना कपूर के साथ करेंगे ये काम

19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी Good News

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म Gold के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. साथ ही वह साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म '2.0' को लेकर भी चर्चाओं में बने हैं. इसी बीच अक्षय कुमार की नई फिल्म की घोषणा हो चुकी है. अक्षय की जोड़ी एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ पूरे 10 साल बाद जमेगी. अक्षय और करीना की नई फिल्म 'गुड न्यूज' का एनाउंसमेंट गुरुवार को हुआ. 'गुड न्यूज' 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी. अक्षय ने गुरुवार को ट्वीट कर फिल्म के टाइटल की घोषणा की. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "'गुड न्यूज'. यह हमारी फिल्म का नाम है और इसलिए यह खबर साझा कर रहा हूं. यह 'ड्रामेडी' है. 19 जुलाई, 2019." फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी जैसे सितारे हैं.

करीना कपूर से की गई ग्रुप फोटो की रिक्वेस्ट तो क्यूट अंदाज में बेबो बोलीं- मैंने तेल लगा रखा है
 


यह पहली बार नहीं है, जब अक्षय और करीना एक साथ दिखेंगे. इससे पहले दोनों 'अजनबी', 'कमबख्त इश्क', 'टशन' और 'बेवफा' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. 'कमबख्त इश्क (2009)' के पूरे 10 साल बाद दर्शक दोबारा करीना और अक्षय को स्क्रीन शेयर करते हुए देखा पाएंगे. 'गुड न्यूज' हास्यस्पद एक पारिवारिक फिल्म है. इसमें करीना और अक्षय शादीशुदा जोड़े की भूमिका में हैं.

नशे में धुत्त अक्षय कुमार ने किया धोती उठाकर बेढंगा डांस, बोले- हमको चढ़ गई है...

टिप्पणियां

अक्षय कुमार की प्रोडक्शन कंपनी इसे धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म का निर्देशन राज मेहता करेंगे. उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत से शुरू होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement