NDTV Khabar

Akshay Kumar का 'पगले सुपरहीरो' के बाद नया अवतार, Kesari में बने हैं योद्धा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कह जाने वाले अक्षय की अभी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' रिलीज भी नहीं हुई, वहीं दूसरे फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Akshay Kumar का 'पगले सुपरहीरो' के बाद नया अवतार, Kesari में बने हैं योद्धा

Kesari First Look: अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग शुरू की

खास बातें

  1. अक्षय कुमार के फिल्म का अगला पोस्टर रिलीज
  2. योद्धा बने हैं खिलाड़ी कुमार
  3. अगले साल 2019 में होगी रिलीज
नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कह जाने वाले अक्षय की अभी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' रिलीज भी नहीं हुई, वहीं दूसरे फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया. शुक्रवार को रिलीज हुए इस पोस्टर में अक्षय कुमार पीले रंग का पगड़ी पहने हुए हैं. काले घने दाढ़ी के साथ एग्री यंग मैन का लुक देते हुए नजर आ रहे हैं. यह अक्षय की अगली फिल्म 'केसरी' का पोस्टर है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में एक बार फिर सरदार का रोल निभाते हुए नजर आएंगे.

अक्षय ने अपना फर्स्ट लुक जारी करते हुए ट्विटर पर लिखा कि 2018 की शुरुआत में 'केसरी' का पोस्टर शेयर करते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है. मेरे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को आपकी दुआओं और प्यार की जरूरत हमेशा रहेगी. आज से अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं.

पढ़ें: Akshay Kumar ने सोनम कपूर का जमकर उड़ाया मजाक, सुनकर हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

बता दें कि अक्षय की फिल्‍म 'केसरी' 2019 में होली के मौके पर उनके फैन्‍स को देखने को मिलेगी. करण जौहर की प्रोडक्शन हाउस 'धर्मा' के बैनर तले अक्षय कुमार काम कर रहे हैं. इसी फिल्‍म के लिए पहले सलमान खान भी अक्षय और करण के साथ पार्टनरशिप कर रहे थे, लेकिन सलमान ने अपना हाथ इस प्रोजेक्‍ट से खींच लिया था. 'केसरी' एक पीरियड ड्रामा होगी. निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे. 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी सी टुकड़ी और अफगान सेना के बीच हुए बैटल ऑफ़ सारागढ़ी (सारागढ़ी का युद्ध ) पर ये फिल्म आधारित होगी. इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जाबांजों 10 हजार की अफगान सेना का सामना किया था.

Happy New Year 2018: बायोपिक का रहेगा धमाल, बाल ठाकरे से लेकर मंटो तक दिखेंगे परदे परमीडिया में खबरें यह भी थीं कि अजय देवगन भी इसी विषय पर एक फिल्‍म बना रहे हैं और इसी लिए उन्‍होंने सलमान से यह फिल्‍म न बनाने की बात की है. बता दें कि सिर्फ अक्षय कुमार और अजय देवगन ही नहीं, बल्कि रणदीप हुड्डा भी सारागड़ी के युद्ध पर बन रही एक फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. यानी 'केसरी' इसी विषय पर बनने वाली तीसरी फिल्‍म होगी. बता दें कि ऐसा पहली बार हो रहा है, जब अक्षय कुमार अपनी पत्‍नी ट्विंकल खन्ना के बेस्‍ट फ्रेंड करण जौहर के साथ किसी फिल्‍म के लिए जुड़ रहे हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: 


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement