अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, इतने करोड़ रुपये में बिके राइट्स

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है.

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, इतने करोड़ रुपये में बिके राइट्स

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
  • हॉटस्टार ने फिल्म के खरीदे राइट्स
  • अक्षय कुमार की फिल्म जल्द होगी रिलीज
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पूरा भारत बंद है, वहीं सिनेमा जगत भी इस लॉकडाउन की वजह से सुस्त पड़ा हुआ है. कई फिल्मों की लॉन्च तारीख आगे बढ़ा दी गई है, तो कई फिल्में सिनेमाघरों के बजाये OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है. दरअसल, यह फिल्म पहले 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, हालांकि, लॉकडाउन के चलते अब इसे ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा. 

हाल ही में इसका खुलासा एक सोर्स ने किया है. दरअसल, पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार एक सोर्स ने कहा, "हां यह सही है, इस फिल्म का प्रीमियर हॉटस्टार पर किया जाएगा. शुरुआत में थोड़ी असहमति थी, लेकिन अब हर कोई सहमत है, फिल्म वास्तव में ऑनलाइन रिलीज होगी." वहीं, सोर्स ने यह भी खुलासा किया कि आखिर फिल्म को लेकर कोई अनाउंसमेंट क्यों नहीं की गई.

उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb )' को लेकर कहा, "टीम को काम पूरा करने के लिए अभी एक महीने की जरूरत है. थोड़ा-सा काम बचा हुआ है और अभी लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं. तो इसलिए एक महीने से पहले वह  OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी. इसलिए अभी तक रिलीज डेट डिसाइड नहीं की गई है." सोर्स ने बताया कि यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर 125 करोड़ रुपये में बिकी है. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com