अक्षय कुमार ने CM योगी आदित्यनाथ से मुंबई में की मुलाकात, फिल्म सिटी पर हुई ये चर्चा- देखें Photos और Video

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से उनके मुंबई दौरे के बीच मंगलवार को बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उनसे मुलाकात की और अपनी आगामी फिल्म 'राम सेतु' पर चर्चा की.

अक्षय कुमार ने CM योगी आदित्यनाथ से मुंबई में की मुलाकात, फिल्म सिटी पर हुई ये चर्चा- देखें Photos और Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से की मुलाकात

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात
  • फिल्म सिटी और अपकमिंग फिल्म 'राम सेतू' को लेकर हुई चर्चा
  • अक्षय कुमार और सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें और वीडियो हुए वायरल
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से उनके मुंबई दौरे के बीच मंगलवार को बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उनसे मुलाकात की और अपनी आगामी फिल्म 'राम सेतु' पर चर्चा की. यह जानकारी अक्षय कुमार और सीएम योगी आदित्यनाथ से जुड़े सूत्रों के हवाले से मिली है. सीएम योगी आदित्यनाथ से अक्षय कुमार ने शहर के ट्राइडेंट होटल में मुख्यमंत्री से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान उत्तर प्रदेश में बनने जा रही फिल्म सिटी को लेकर भी बातचीत की गई. सीएम योगी आदित्यनाथ और अक्षय कुमार की मुलाकात से जुड़ी तस्वीरें वूंपला ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं. 


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से हुई मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम संभावनाएं हैं और इसके दृष्टिगत राज्य सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है. राज्य में फिल्म शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार व प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त होता है. उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में फिल्म शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर संभव सहयोग व सुविधा प्रदान की जा रही है. सीएम योगी ने कहा कि फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए 'टायलेट एक प्रेम कथा' फिल्म के माध्यम से समाज को प्रेरक संदेश दिया. ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता बढ़ाने में मददगार सिद्ध होती हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुख्यमंत्री से भेंट के दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना की तथा राज्य में फिल्म सिटी की स्थापना के निर्णय पर खुशी भी जताई. उन्होंने यह भी बताया कि पूर्व में उनके द्वारा अभिनीत फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की जा चुकी है. बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. हालांकि, अक्षय कुमार की इस फिल्म को फैंस से भी मिला-जुला रिएक्शन ही प्राप्त हुआ.