NDTV Khabar

अक्षय कुमार ने की मौनी रॉय की खिंचाई, वीडियो में यूं बेकाबू होते आए नजर

अक्षय कुमार और मौनी रॉय की जोड़ी 'गोल्ड (Gold)' फिल्म में एक साथ आ रही है, फिल्म के अब तक रिलीज हुए सॉन्ग में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मौनी (Mouni) की नाक में दम कर रखा है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार ने की मौनी रॉय की खिंचाई, वीडियो में यूं बेकाबू होते आए नजर

'गोल्ड' फिल्म के सॉन्ग 'मोनोबीना' में अक्षय कुमार और मौनी रॉय

खास बातें

  1. 15 अगस्त को रिलीज होगी 'गोल्ड'
  2. अक्षय और मौनी हैं लीड रोल में
  3. रीमा काग्टी ने किया है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और मौनी रॉय की फिल्म 'गोल्ड (Gold)' का नया गाना रिलीज हो गया है. अक्षय कुमार और मौनी रॉय 'मोनोबीना' सॉन्ग में खूब मस्ती कर रहे हैं, और अक्षय इस गाने में भी मौनी को चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. 'गोल्ड' के इस सॉन्ग में भी जश्न का माहौल है और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नॉटी अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसमें अक्षय कुमार और मौनी रॉय (Mouni Roy) के साथ-साथ कुणाल कपूर, अमित साध, सनी कौशल और विनीत कुमार भी मस्ती करते दिखेंगे. अक्षय कुमार की 'गोल्ड' 15 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है.

Mission Impossible Fallout: 4 घंटे की चढ़ाई, 2000 फुट की ऊंचाई, 2000 लोगों ने इस रोमांचक अंदाज में देखी फिल्म, देखें Photo


पवन सिंह ने भोले बनकर चांदनी सिंह को की मनाने की कोशिश, यूट्यूब पर 30 लाख बार देखा गया वीडियो

सबको अपनी धुन पर थिरकने पर मजबूर कर देने वाले "मोनोबिना" को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है और वायु ने इस गाने के खूबसूरत बोल लिखे हैं. यासिर देसाई, शाशा तिरुपति, मोनाली ठाकुर और फरहाद भिवंडीवाला ने इस गाने को गाया है और बोस्को-सीजर ने कोरियोग्राफ किया है. 

विदेशी महिला ने देसी गाने पर किया ऐसा Belly Dance, देखकर भूल जाएंगे नोरा फतेही का Dilbar

दिलचस्प लिरिक्स और आकर्षक हुक स्टेप के साथ यह गीत एक परफेक्ट बैकड्राप नंबर है. 'मोनोबिना' में भारतीय हॉकी टीम को दिखाया गया है, जो 1948 के ओलंपिक खेलों में हिस्सा लेने के लिए लंदन आई हुई है.

'वीरे दी वेडिंग' के अभिनेता सुमित व्यास ने की सगाई, सितंबर में दोबारा घोड़ी चढ़ने को तैयार...

टिप्पणियां

एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर निर्मित और रीमा काग्टी निर्देशित 'गोल्ड' को लेकर जबरदस्त हाइप है. बॉक्स ऑफिस पर 15 अगस्त को इसका मुकाबला जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' के साथ है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement