अक्षय कुमार बन गए मिस्टर क्लीन, दिखा कूड़ा तो कर डाला यह काम...

अक्षय कुमार जिस तरह की संदेशपरक फिल्में बना रहे हैं, वे असल जिंदगी में भी उसी तरह के होते जा रहे हैं.

अक्षय कुमार बन गए मिस्टर क्लीन, दिखा कूड़ा तो कर डाला यह काम...

अक्षय कुमार

खास बातें

  • पीएम के स्वच्छता अभियान से हैं प्रेरित
  • गोल्म फिल्म में बने हैं हॉकी खिलाड़ी
  • अपने प्रयास से किया यह काम
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार जिस तरह की संदेशपरक फिल्में बना रहे हैं, वे असल जिंदगी में भी उसी तरह के होते जा रहे हैं. कुछ दिन पहले उनकी ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ आई थी जिसमें वे खुले में शौच न जाने की बात करते नजर आए थे. फिल्म में स्वच्छता अभियान से जुड़ा संदेश दिया गया था. फिल्म सुपरहिट रही थी. वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से काफी प्रेरित हैं. हाल ही में वे एक बार फिर मिस्टर क्लीन बन कर सामने आए हैं. उन्होंने सड़क पर पड़े कचरे को अपने प्रयासों से ही साफ करवा डाला.
 

akshay kumar

इन दिनों वे रीमा काग्टी की फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए वे रोजाना अंधेरी स्टूडियो जाते थे. स्टूडियो के पास ही कूड़े के बढ़ते ढेर ने उन्हें परेशान कर दिया. अक्षय कुमार ने फैसला लिया कि वे इसकी सफाई करवाके ही रहेंगे. उनसे जुड़े सूत्रों ने बताया, “अक्षय ने एक टीम को इस काम पर लगाया और काम पर खुद नजर रखी. वे अपने साथ काम करने वाले लोगों को भी स्वच्छता के महत्व से रू-ब-रू कराते रहते हैं. वे कोशिश करते हैं कि लोग सेट पर कचरा न फैलाएं.”
 
अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, फिल्म हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह की जिंदगी पर है. बलबीर सिंह की कप्तानी में ही 1948 में पहली बार आजाद भारत ने ओलंपिक मेडल जीता था. फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com