NDTV Khabar

अक्षय कुमार ने किया पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू तो बॉलीवुड एक्टर बोले- बहुत खराब...ये सवाल तो पूछते...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का इंटरव्यू किया है और उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लेकिन बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इसे समय की बर्बादी बताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार ने किया पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू तो बॉलीवुड एक्टर बोले- बहुत खराब...ये सवाल तो पूछते...

अक्षय कुमार ने किया पीएम मोदी का इंटरव्यू, कमाल आर खान का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  1. अक्षय ने किया पीएम मोदी का ट्वीट
  2. पूछे कई मजेदार सवाल
  3. बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का इंटरव्यू किया है और उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार ने इस इंटरव्यू को राजनीति से इतर बताया है और इसमें पीएम नरेंद्र मोदी की जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे हैं और उनके ऐसे जवाब मिले हैं जिनसे उनके चाहने वाले पहले से रू-ब-रू नहीं हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इस इंटरव्यू को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने रिएक्शन दे दिया है और इस इंटरव्यू को काफी खराब बताया है और कहा है कि अक्षय कुमार ने मोदीजी से यह पूछा ही नहीं कि कौन-सा देश अच्छा है?


IPL 2019: विजय शंकर को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने उठाए सवाल, बोले- वर्ल्ड कप टीम में कैसे?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  के साथ इस इंटरव्यू के बारे में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्विटर पर कमेंट किया हैः 'अक्षय कुमार का इंटरव्यू बहुत ही खराब था क्योंकि उन्होंने मोदीजी से नहीं पूछा कि कौन-सा देश बेहतर है? मोदी का भारत या अक्षय कुमार का कनाडा? तो मैं इसे एक स्टार देता हूं, ये इंटरव्यू समय की बर्बादी है!' इस तरह कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक बार फिर अक्षय कुमार की राष्ट्रीयता को लेकर सवाल उठाया है.

दिशा पटानी ने सबसे कम उम्र में कर डाला ये काम, अब बार-बार देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने इस भोजपुरी सॉन्ग से YouTube पर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

लोकसभा चुनाव 2019 की व्यस्तताओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को पहला गैरराजनीतिक इंटरव्यू दिया. लोकसभा चुनावों के दौरान अक्सर टीवी चैनलों के एंकर को इंटरव्यू देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार एक गैरराजनीतिक इंटरव्यू दिया है और वह भी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अक्षय कुमार के साथ खास बातचीत में अपने जीवन से जुड़े सभी अनुभवों को साझा किया और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement