अक्षय कुमार के अजीबोगरीब मूंछ का उड़ा मजाक, फैन्स बोले- एकदम जेठालाल...

बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में वह अपने फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है.

अक्षय कुमार के अजीबोगरीब मूंछ का उड़ा मजाक, फैन्स बोले- एकदम जेठालाल...

'गोल्ड' फिल्म का एक्टर अक्षय कुमार और डायरेक्टर रीमा कागटी

खास बातें

  • अक्षय कुमार का नया लुक
  • सोशल मीडिया पर वायरल
  • चार्ली चैपलिन जैसे दिखे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में वह अपने फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है. इस फिल्म में वह हॉकी कोच का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनका लुक बेहद ही अलग अंदाज में दिखाई देगा. अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी फनी लुक में दिखे. अक्षय की मूंछ बिल्कुल चार्ली चैपलिन जैसी दिखाई दे रही हैं. इस फनी मूंछ की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें अलग-अलग तरह के नाम दे हैं. किसी ने उन्हें टीवी के मशहूर किरदार 'जेठालाल' कहा तो किसी ने 'तीस-मार-खां' का टैग दिया.

अक्षय कुमार ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, मौनी राय के साथ जमकर किया डांस... देखें Video

'गोल्ड' फिल्म एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. ट्रेलर में अक्षय कुमार बेहद जच रहे हैं.
 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


'गोल्ड' के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. 1936 में शुरू हुई इस यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लगा था. मालूम हो कि, भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था. 

खफा होकर अक्षय कुमार ने जॉन अब्राहम को बोला- अगली बार मैं भी ऐसा ही करूंगा...

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. ट्रेलर में वह सशक्त भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदार में दिखेंगे.

देखें ट्रेलर-

अक्षय कुमार की Gold का यू-ट्यूब पर तहलका, 1 करोड़ 42 लाख बार देखा गया Trailer

Newsbeep

फिल्म 'गोल्ड' को 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक के 70 वर्षों को चिन्हित करते इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म 'गोल्ड' के माध्यम से अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है. रीमा कागती द्वारा यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...