अजीत डोभाल पर बनने जा रही है फिल्म, अक्षय कुमार करेंगे लीड रोल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नीरज पांडे की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म में उनके साथ काम करेंगे. ये फिल्म अजित डोभाल की जिंदगी पर आधारित होगी.

अजीत डोभाल पर बनने जा रही है फिल्म, अक्षय कुमार करेंगे लीड रोल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) परदे पर बनेंगे अजित डोभाल

खास बातें

  • अक्षय कुमार की अगली फिल्म की हुई घोषणा
  • फिल्म डायरेक्टर नीरज पांडे की फिल्म में करेंगे काम
  • भारतीय दिग्गज के जीवन पर आधारित होगी फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म निर्देशक नीरज पांडे (Neeraj Pandey) के साथ मिलकर हर बार बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ कर जाते हैं. ऐसा ही एक धमाल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नीरज पांडे  (Neeraj Pandey) एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर मचाने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नीरज पांडे की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म में उनके साथ काम करेंगे. खास बात तो यह है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म प्रधानमंत्री के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के जीवन पर आधारित होगी. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के जीवन का सबसे बुरा दौर था 2015, न पास में थे पैसे और न ही साथ था परिवार- जानें क्या है वजह

#MondayBlues

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

खबरों के मुताबिक फिल्म की टीम का कहना है कि वह इसकी अधिकारिक घोषणा फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करने के बाद करेंगे. हालांकि इसकी स्क्रिप्ट और रिसर्च पर काम शुरू हो चुका है, क्योंकि इसके निर्देशक और बाकी टीम का कहना है कि प्रधानमंत्री के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार पर फिल्म बनाना काफी बड़ा काम होगा और ऐसे में इस पर रिसर्च की काफी आवश्यकता है. बता दें कि निर्देशक नीरज पांडे अजय देवगन की फिल्म 'चाणक्य' का काम पूरा करने के बाद ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. 

बॉलीवुड डायरेक्टर ने जम्मू कश्मीर पर किया ट्वीट, बोले- एक आदमी को लगता है कि 120 करोड़ लोगों के लिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बात करें तो वह 15 अगस्त के खास मौके पर फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. ये फिल्म मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से दर्शकों को रू-ब-रू कराएगी. फैन्स को तो इस फिल्म का पहले से ही बहुत इंतजार है. इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू और ईशा तलवार जैसे कलाकार भी अहम भूमिका निभाएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...