NDTV Khabar

नागरिकता विवाद के बीच अक्षय कुमार का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कनाडा को लेकर कही ये बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कनाडा नागरिकता (Canadian Citizenship) का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नागरिकता विवाद के बीच अक्षय कुमार का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कनाडा को लेकर कही ये बात

फिर बढ़ा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नागरिकता विवाद

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कनाडा नागरिकता (Canadian Citizenship) का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. पीएम मोदी (PM Modi) के गैर पॉलिटिकल इंटरव्यू के बाद उन पर होने वाले हमले और तेज हो गए हैं. हालांकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं लेकिन मुद्दा शांत होने के बजाय और भड़कता हुआ नजर आ रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि कनाडा (Canada) मेरा घर है और फिल्म इंडस्ट्री से रिटायरमेंट लेने के बाद मैं यहीं आकर बस जाउंगा. उनके इस बयान को तारिक अनवर नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के उसी बयान के जवाब में शेयर किया गया है जहां उन्होंने नागरिकता विवाद पर अपना जवाब ट्विटर पर दिया था. 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा शो के दौरान हुए इमोशनल, Video हुआ वायरल


गौर हो कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एएनआई न्यूज एजेंसी से कहा है, 'मेरी नागरिकता और को लेकर बेवजह कि दिलचस्पी और नकारात्मकता को मैं समझ ही नहीं पा रहा हूं. मैंने कभी इस बात से न तो इनकार किया और न ही छिपाया कि मेरे कैनेडियन पासपोर्ट है. लेकिन यह भी सच है कि पिछले सात साल से मैं कनाडा नहीं गया हूं. मैं भारत में काम करता हूं, और अपने सारे टैक्स यहीं देता हूं.' इस तरह अक्षय कुमार ने उन विवादों को शांत करने की कोशिश की थी जो उनकी नागरिकता को लेकर पैदा हुआ है.

सलमान के 'स्लो मोशन' सॉन्ग का उनकी मां 'हेलेन' से है खास कनेक्शन, जानें यहां

टिप्पणियां

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा था, 'इन वर्षों में, मुझे किसी को भारत के प्रति अपने प्यार को सिद्ध करने की जरूरत नहीं पड़ी. मुझे इस बात का दुख है कि मेरी नागरिकता पर बेवजह में विवाद पैदा किया जा रहा है. यह पूरी तरह से निजी मामला है. कानूनी मामला है. गैर-राजनैतिक है और इससे किसी के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.' 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement