कोरोनावायरस से जंग के लिए 25 करोड़ रुपये देने पर बोले अक्षय कुमार, कहा- यह मेरी तरफ से नहीं, मेरी मां की...

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए अब तक की सबसे बड़ी रकम डोनेट करते हुए 25 करोड़ रुपये का दान दिया था. अब इस पर एक्टर खुलकर बोले हैं.

कोरोनावायरस से जंग के लिए 25 करोड़ रुपये देने पर बोले अक्षय कुमार, कहा- यह मेरी तरफ से नहीं, मेरी मां की...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 25 करोड़ रुपये दान देने पर कही ये बात

खास बातें

  • दान देने पर खुलकर बोले अक्षय कुमार
  • कोरोनावायरस से जंग में दिया था 25 करोड़ रुपये का दान
  • अब इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) चल रहा है और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए अब तक की सबसे बड़ी रकम डोनेट करते हुए 25 करोड़ रुपये का दान दिया था. अक्षय कुमार से पहले इतनी रकम किसी भी सुपरस्टार ने नहीं दी. एक्टर के इस कदम की हर जगह तारीफ हुई. अब अक्षय कुमार का 25 करोड़ रुपये दान देने पर रिएक्शन आया है. 



दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि यह डोनेशन उनकी तरफ से नहीं है. दरअसल, एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम मोदी (PM Modi) के राहत कोष में 25 करोड़ रुपये दान देने पर इंटरव्यू में कहा, "यह सहयोग मेरी तरफ से नहीं, बल्कि मेरी मां की तरफ से भारत मां के लिए है." एक्टर ने आगे कहा कि वह कौन होते हैं किसी को दान देने या पैसे देने वाले. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) ने वरिष्ठ नागरिकों की चिंता करते हुए कहा, "यह महत्वपूर्ण है कि मैं अपनी मां को यहां संदर्भित करूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे कहा, "पूरी दुनिया में एक डर है कि इस कोरोनावायरस (Coronavirus Pandemic) संकट के दौरान वरिष्ठ नागरिकों को नजरअंदाज कर दिया जाएगा. हम ये सोच भी कैसे सकते हैं. मेरी मां की जान महत्वपूर्ण है, आपके मां-बाप की जान भी महत्वपूर्ण है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कौन हैं, हर एक जीवन को बचाने की कोशिश करना अभी महत्वपूर्ण है. मैंने सिर्फ इसकी तरफ अपना एक छोटा-सा फर्ज अदा किया है."
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)