समुद्र किनारे वॉलीबॉल खेल रहे थे लड़के, तभी पहुंचे अक्षय कुमार और फिर किया ऐसा... देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है- देखें Video

समुद्र किनारे वॉलीबॉल खेल रहे थे लड़के, तभी पहुंचे अक्षय कुमार और फिर किया ऐसा... देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • समुद्र किनारे वॉलीबॉल खेल रहे थे लड़के
  • अक्षय कुमार ने भी आजमाए हाथ
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. आए दिन उनके वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. अक्षय कुमार स्पोर्ट्स से भी खासा लगाव रखते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है इस वीडियो में वो लड़कों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा: "सुबह बीच पर वॉलीबॉल खेलते इन लड़कों को ज्वाइन किया. आपको हमेशा जिम में ही एक्सरसाइज करने की जरूरत नहीं. मिक्स करते रहो. यह मजेदार है."

Bigg Boss 13: विकास गुप्ता ने फिर दिखाई चालाकी, छीन लिए शहनाज गिल के भाई के सारे पैसे- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस तरह इस वीडियो को पोस्ट कर खेल के लिए युवाओं को प्रेरित किया. इससे पहले भी वो कई वीडियो पोस्ट कर चुके हैं, जिसमें वो एक्सरसाइज और साइकिलिंग करते दिखे थे. अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं. साल 2019 में उन्होंने अकेले बॉलीवुड पर राज किया. इस दौरान उनकी 4 फिल्में रिलीज हुई और सभी ने 200 करोड़ से ऊपर का कारोबार किया.

सैफ अली खान ने ली कपिल शर्मा की क्लास, बोले- मेरी बीवी से फ्लर्ट करते हो तो यूं मिला जवाब

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'गुड न्यूज' हाल ही में रिलीज हुई थी, और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई भी की. अक्षय कुमार का आने वाले दिनों में बहुत ही स्ट्रॉन्ग लाइन अप है, जिसमें रोहित शेट्टी के साथ वह 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' कर रहे हैं तो कियारा आडवाणी के साथ उनकी फिल्म 'लक्ष्मी बम' भी आने वाली है. अक्षय कुमार 'पृथ्वीराज' में ऐतिहासिक कैरेक्टर में भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...