NDTV Khabar

अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' ने शूटिंग शूरू होने से पहले ही बनाया ये खास रिकॉर्ड, हो जाएंगे हैरान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) की शूटिंग के लिए 35 भव्य सेटों का निर्माण किया जा रहा है, जो अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' ने शूटिंग शूरू होने से पहले ही बनाया ये खास रिकॉर्ड, हो जाएंगे हैरान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) का रिकॉर्ड

खास बातें

  1. अक्षय कुमार की पृथ्वीराज ने शूटिंग शुरू होने से पहले ही बनाया रिकॉर्ड
  2. करीब 35 सेट पर होगी पृथ्वीराज की शूटिंग
  3. फिल्म की शूटिंग के लिए किया जा रहा है भव्य सेट का निर्माण
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब जल्द ही 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) फिल्म के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. अक्षय कुमार की यह फिल्म 'यशराज फिल्म्स' (YRF Films) के बैनर तले बनाई जा रही है, जो अब तक की सबसे बड़ी पीरियड फिल्म होगी. पृथ्वीराज वाईआरएफ की पहली ऐतिहासिक फिल्म है और ऐसे में निर्माता इसे स्क्रीन पर अब तक देखी गई सबसे भव्य फिल्मों में से एक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना नहीं चाह रहे हैं. खास यह है कि इस ऐतिहासिक फिल्म की शूटिंग के लिए 35 भव्य सेटों का निर्माण किया जा रहा है, जो अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. 

आलिया भट्ट के इस अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, Photos जमकर हो रही हैं वायरल


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) के निर्माण से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "यह महाकाव्य पर आधारित फिल्म है. अक्षय और मानुषी की इस हिस्टॉरिकल फिल्म की शूटिंग 35 अलग-अलग सेटों पर होगी, जिनमें से अधिकांश महाराष्ट्र में और एकाध राजस्थान में बनाए जाएंगे. निर्माता फिल्म को मनोरंजक और दर्शनीय बनाने के लिए कुछ अलग हटकर भी काम कर रहे हैं ताकि पूरी तरह बनने के बाद दर्शक जब इसे स्क्रीन पर देखें तो उन्हें यह आकर्षक और असाधारण महसूस हो." बताया जा रहा है कि इन  विशाल और भव्य सेटों के निर्माण के लिए हजारों श्रमिक दिन-रात काम करेंगे. यह सब करने का कारण है फिल्म के बेहतरीन विजुएल और उससे मिलने वाले आनंद को दर्शाना.

Black Widow Trailer: 'ब्लैक विडो' का ट्रेलर रिलीज, सुपरहीरो के रोल में स्कारलेट योहानसन का जबरदस्त एक्शन

टिप्पणियां

बता दें कि 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) फिल्म निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में मिस वर्ल्ड मानुषी  (Manushi Chhillar) उनकी प्रेयसी संयोगिता की भूमिका निभाएंगी. इस फिल्म के जरिए उनका लॉन्च निश्चित रूप से 2020 के सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement