अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता को लेकर किया खुलासा, बोले- मेरे पास कैनेडियन पासपोर्ट लेकिन...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) में वोट नहीं देने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ था. फिर जब अक्षय कुमार से इस बारे मे पूछा गया तो उन्होंने जवाब देने से कन्नी काट ली थी. अब उन्होंने ये जवाब दिया है.

अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता को लेकर किया खुलासा, बोले- मेरे पास कैनेडियन पासपोर्ट लेकिन...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने नागरिकता को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने नागरिकता को लेकर कही ये बात
  • बताया उनके पास है कैनेडियन पासपोर्ट
  • एएनआई से बातचीत में किया खुलासा
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) में वोट नहीं देने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ था. फिर जब अक्षय कुमार से इस बारे मे पूछा गया तो उन्होंने जवाब देने से कन्नी काट ली थी. हालांकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी सिटीजनशिप को लेकर खुलासा कर दिया है और न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) को बताया है कि उनके पास कैनेडियन पासपोर्ट है और वे पिछले सात साल से कनाडा नहीं गए हैं. 

गुजरात दंगों पर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर ने वोटरों को किया खबरदार, बोले- इनके बहकावे में न आएं...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एएनआई न्यूज एजेंसी से कहा है, 'मेरी नागरिकता और को लेकर बेवजह कि दिलचस्पी और नकारात्मकता को मैं समझ ही नहीं पा रहा हूं. मैंने कभी इस बात से न तो इनकार किया और न ही छिपाया कि मेरे कैनेडियन पासपोर्ट है. लेकिन यह भी सच है कि पिछले सात साल से मैं कनाडा नहीं गया हूं. मैं भारत में काम करता हूं, और अपने सारे टैक्स यहीं देता हूं.' इस तरह अक्षय कुमार ने उन विवादों को शांत करने की कोशिश की है जो उनकी नागरिकता को लेकर पैदा हुआ है. 

सलमान खान का प्रियंका चोपड़ा को लेकर फिर दिखा गुस्सा, इंटरव्यू में कह गए ये बात- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे कहा, 'इन वर्षों में, मुझे किसी को भारत के प्रति अपने प्यार को सिद्ध करने की जरूरत नहीं पड़ी. मुझे इस बात का दुख है कि मेरी नागरिकता पर बेवजह में विवाद पैदा किया जा रहा है. यह पूरी तरह से निजी मामला है. कानूनी मामला है. गैर-राजनैतिक है और इससे किसी के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.' अक्षय कुमार ने इस तरह से अपने खिलाफ आलोचना करने वालों का मुंह बंद करने की कोशिश की है. कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का एक गैर-राजनैतिक इंटरव्यू भी किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...