NDTV Khabar

900 किलोमीटर पैदल चलकर अक्षय कुमार से मिलने आया ये फैन, Video पोस्ट कर एक्टर ने कही ये बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से उनका एक फैन 900 किलोमीटर पैदल चलकर आया, जिसका वीडियो पोस्ट करते हुए एक्टर ने ये बात कह डाली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
900 किलोमीटर पैदल चलकर अक्षय कुमार से मिलने आया ये फैन, Video पोस्ट कर एक्टर ने कही ये बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से 900 किलोमीटर पैदल चलकर मिलने आया उनका फैन

खास बातें

  1. अक्षय कुमार से पैदल चलकर मिलने आया उनका फैन
  2. गुजरात से मुंबई तक का सफर पैदल किया तय
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

फिल्मी सितारों के फैन्स उनके लिए हमेशा कुछ-न-कुछ अजब-गजब करते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक फैन उनसे मिलने के लिए 900 किलोमीटर पैदल चलकर आया, जिसे देख खुद एक्टर भी हैरान रह गए. दरअसल, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके एक फैन ने गुजरात (द्वारका) से मुंबई तक 900 किलोमीटर का सफर 18 दिन में पैदल ही तय किया. इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने फैन से बात कर रहे थे और उन्हें समझा रहे थे कि इस तरह की चीजें करना जान के लिए खतरा पैदा कर सकती हैं. 

रानू मंडल ने बताई अपनी पूरी दास्तान, बोलीं- फिरोज खान के घर में करते थे काम...

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैन प्रभात का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा, 'आज मैं प्रभात से मिला, प्रभात द्वारका से मुंबई मुझे मिलने 900 किलोमीटर पैदल चलकर आया और इसने ये कुछ इस तरह प्लान किया था कि वो 18 दिनों में मुंबई पहुंच जाए और संडे को मुझसे मिल सके. अगर हमारा यूथ इस तरह की प्लानिंग और दृढ़ निश्चय अपने लक्ष्य को पाने में लगा दे, तो उन्हें कोई नहीं रोक सकता.'


Ganesh Chaturthi 2019: गणपति बप्पा के आगमन पर जमकर नाचीं ये एक्ट्रेस, लिखा- दिल्ली वाले हैं, मौका चाहिए...देखें Video

टिप्पणियां

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने न सिर्फ प्रभात का वीडियो पोस्ट किया बल्कि उसके साथ एक सेल्फी भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट की. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्टर ने लिखा, 'आप लोगों से मिलना मुझे हमेशा अच्छा लगता है और आपका इतना प्यार पाकर मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत समझता हूं लेकिन एक निवेदन है कि कृपया ऐसी चीजें ना करें. अपना समय, पैसे और ताकत अपनी जिंदगी को बेहतर बनाने में लगाएं. इससे मुझे बहुत खुशी मिलेगी. प्रभात को ऑल द बेस्ट.' वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' रिलीज हुई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement