अक्षय कुमार ने करीना कपूर को लेकर खोला राज, कहा- अगर वो गलतियां भी करती हैं तो...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंटरव्यू में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ अपने काम करने का अनुभव साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि बेबो के साथ काम करना बिल्कुल पिकनिक जैसा है...

अक्षय कुमार ने करीना कपूर को लेकर खोला राज, कहा- अगर वो गलतियां भी करती हैं तो...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) को लेकर खोला राज

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने खोला करीना कपूर से जुड़ा राज
  • इंटरव्यू में शेयर किया करीना कपूर के साथ काम करने का अनुभव
  • 'गुड न्यूज' में साथ नजर आने वाले हैं अक्षय और करीना
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और दिग्गज एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के जरिए पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले अक्षय कुमार और करीना कपूर 'ऐतराज', 'अजनबी', 'टशन' और 'कमबख्त इश्क' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया है. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंटरव्यू में करीना कपूर के साथ अपने काम करने का अनुभव साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि बेबो के साथ काम करना बिल्कुल पिकनिक जैसा है. इतना ही नहीं, उन्होंने शूटिंग के दौरान करीना कपूर की गलतियों के बारे में भी जिक्र किया है. 

कपिल शर्मा ने जोकर बनकर यूं बेची सब्जी, पहचानना हुआ मुश्किल- देखें Video

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होनें 'गुड न्यूज' (Good Newwz) के साथ-साथ अपनी को-स्टार करीना कपूर (Kareena Kapoor) से जुड़ी कई बातें भी की थीं. अक्षय कुमार ने कहा, "करीना के साथ शूटिंग करना बिल्कुल पिकनिक की तरह है. वो उन हर चीज में जबरदस्त है जो वह करती हैं. यहां तक कि वह जब गलतियां भी करती है तो भी वह काफी प्यारी होती है. क्लैप की एक आवाज से ही वह मम्मी, दोस्त और को-स्टार के किरदार से हटकर सिनेमा की क्वीन बन जाती है. मैं जानता हूं कि फैन हमें एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं और इस फिल्म से बेहतर हम दोनों के लिए कुछ नहीं हो सकता."

महाराष्ट्र पर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट, बोले- राजनीति में किसी भी रिश्ते का महत्व नहीं होता...


बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म आईवीएफ के दौरान होने वाली गड़बड़ी पर आधारित है, जिसमें करीना कपूर और अक्षय कुमार व दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी कपल की भूमिका में दिखाई देंगे. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार हुई 'गुड न्यूज' का निर्देशन राज मेहता ने किया है. फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

देखें वीडियो-

Newsbeep

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com