NDTV Khabar

Housefull 4 की शूटिंग शुरू: अभिषेक बच्चन हुए बाहर, बॉबी देओल की एंट्री

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग शुरू कर दी है. यह हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Housefull 4 की शूटिंग शुरू: अभिषेक बच्चन हुए बाहर, बॉबी देओल की एंट्री

रितेश देशमुख, बॉबी देओल और अक्षय कुमार ने शुरू की Housefull 4 की शूटिंग

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार इन दिनों आगामी फिल्म 'गोल्ड' का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. इसी बीच अभिनेता ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. अक्षय ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग शुरू कर दी है. यह हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म है.

बॉबी देओल के बेटे की डैशिंग फोटो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, दादा धर्मेंद्र पर गया है लुक

मालूम हो कि, 'हाउसफुल' सीरीज की सभी फिल्मों में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ने अहम रोल निभाया. पहले पार्ट में इनके अलावा अर्जुन रामपाल, दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम और सीरीज की तीसरी फिल्म में अभिषेक बच्चन थे. अब अभिषेक बच्चन की जगह अभिनेता बॉबी देओल ने ले ली है.
 

पहली बार बेटे धरम देओल के साथ नजर आए बॉबी देओल, वीडियो हुआ वायरल
टिप्पणियां

इस फ्रेंचाइजी के साथ पहली बार जुड़े बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग शुरू होने की घोषणा की. फिल्म की टीम से जुड़े बॉबी ने रितेश देशमुख और अक्षय के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए 'हाउसफुल 4' के बारे में बताया. अक्षय ने भी वहीं तस्वीर साझा करते हुए कहा, "चार गुना मस्ती के साथ हम आ रहे हैं, इस फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट करेंगे."
 


बता दें कि, बॉबी देओल लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे से गायब थे. सलमान खान स्टारर 'रेस 3' से उन्होंने कमबैक किया, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. जल्द ही वह पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल के साथ फिल्म 'यमला पगला दीवाना दोबारा' में नजर आएंगे.

VIDEO: दर्शकों ने रेस-3 को बहुत पसंद किया है, मैं खुश हूं : बॉबी देओल...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement