NDTV Khabar

'बाहुबली' के राइटर ने पूरी की अक्षय कुमार की 'राउडी राठौर 2' की स्क्रिप्ट, अब संजय लीला भंसाली का इंतजार...

अक्षय कुमार की 'राउडी राठौर' के बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'राउडी राठौर 2' की स्क्रिप्ट तैयार है और इसे सिर्फ इसके सह निर्माता संजय लीला भंसाली की स्वीकृति मिलने की जरूरत है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' के राइटर ने पूरी की अक्षय कुमार की 'राउडी राठौर 2' की स्क्रिप्ट, अब संजय लीला भंसाली का इंतजार...

'राउडी राठौर' में अक्षय कुमार

खास बातें

  1. 'राउडी राठौर 2' की स्क्रिप्ट है तैयार
  2. बाहुबली के राइटर ने लिखी है फिल्म
  3. संजय लीला भंसाली का है इंतजार
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की 'राउडी राठौर' के बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'राउडी राठौर 2' की स्क्रिप्ट तैयार है और इसे सिर्फ इसके सह निर्माता संजय लीला भंसाली की स्वीकृति मिलने की जरूरत है. आईएएनएस से बात करते हुए फिल्म की सह निर्माता शबीना खान ने यह जानकारी दी. 2012 में एक्शन-कॉमेडी फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद से ही इसके सीक्वल की बातें होने लगी थीं. खान ने आईएएनएस को बताया, "फिल्म की पटकथा तैयार है. विजयेंद्र प्रसाद ने लेखन में थोड़ा समय लिया. अब हम तैयार हैं.  मैं और भंसाली इसके सह निर्माता हैं. स्क्रिप्ट को उनकी स्वीकृति मिलते ही आगे का काम शुरू हो जाएगा."

अजय देवगन के 8 साल के बेटे ने दिखाए ऐसे करतब, देखकर छूट जाएंगे टाइगर श्रॉफ के पसीने...


James Bond 25: आमिर-सलमान की फिल्में नहीं कमा पातीं इतने करोड़, जितनी मिलेगी जेम्स बॉन्ड Daniel Craig को फीस

जहां 'राउडी राठौर 2' का काम शुरु होने वाला है, खान 'जिंदगी के क्रॉसरोड्स' से छोटे पर्दे पर पदार्पण कर रही हैं. इसका प्रसारण 'सोनी एंटरटैनमेंट' पर 6 जून को होगा. उन्होंने बताया, "इस शो को पूरा होने में दो साल लगे. यह बहुत मुश्किल शो था." 'जिंदगी के क्रॉसरोड्स' की मेजबानी अभिनेता राम कपूर करेंगे जो हर एपिसोड में नई कहानी लेकर आएंगे. इसकी निर्माता खान हैं तथा इसका कॉन्सेप्ट, कहानी और पटकथा महादेव ने विकसित की है. बतौर निर्माता खान ने 'राउडी राठौर' सहित तीन फिल्में बनाई हैं.

निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने मचाई धूम, 'निरहुआ हिंदुस्तानी' 5 करोड़ के पार

टीवी शो पर आने के सवाल पर उन्होंने कहा, "मुझे इसका कॉन्सेप्ट पसंद आया. अगर आप अलग पहचान बनाना चाहते हैं तो आपको कुछ अलग करना होगा, इसीलिए मैं कोशिश कर रही हूं." सबसे बड़ी चुनौतियों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, "मुझे फिल्म और टीवी माध्यमों में कोई अंतर नजर नहीं आता. माध्यम कोई भी हो, चाहे वो फिल्म हो, टीवी हो, वेब हो या थियेटर हो, आपको सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करना है."

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement