फोटोग्राफर्स को गच्चा देकर भाग खड़े हुए अक्षय कुमार, देखें मजेदार Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर फोटोग्राफर्स को बेवकूफ बनाकर भाग रहे हैं.

फोटोग्राफर्स को गच्चा देकर भाग खड़े हुए अक्षय कुमार, देखें मजेदार Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
  • फोटोग्राफर्स को बेवकूफ बनाकर भागे अक्षय कुमार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खिलाड़ी कुमार फोटोग्राफर्स को बेवकूफ बनाकर भागने की कोशिश कर रहे हैं. दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) शूटिंग खत्म करके वापस घर लौट रहे थे, इस दौरान फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया. जिसके बाद अक्षय कुमार अचानक ही फोटोग्राफर्स को बेवकूफ बनाकर भागने की कोशिश करने लगे. सोशल मीडिया पर एक्टर का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 
 

Street Dancer Box Office Collection Day 5: वरुण धवन की फिल्म की पांचवें दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

बता दें, एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कई बार अपने प्रैंक्स को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं, चाहे, वह रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के फोन से एक्ट्रेस विद्या बालन को मैजेस करना हो या फिर शूटिंग के दौरान सेट पर मस्ती करनी हो. इस बार अक्षय कुमार ने फोटोग्राफर्स के साथ प्रैंक करने की कोशिश की. हालांकि, फोटोग्राफर्स के साथ प्रैंक करते दौरान एक्टर भागकर कहीं गए नहीं, बल्कि वहीं रुक गए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

Tanhaji Box Office Collection Day 19: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 19वें दिन की शानदार कमाई, कमा डाले इतने करोड़

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'गुड न्यूज' हाल ही में रिलीज हुई थी, और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई भी की. अक्षय कुमार का आने वाले दिनों में बहुत ही स्ट्रॉन्ग लाइन अप है, जिसमें रोहित शेट्टी के साथ वह 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' कर रहे हैं तो कियारा आडवाणी के साथ उनकी फिल्म 'लक्ष्मी बम' भी आने वाली है. अक्षय कुमार 'पृथ्वीराज' में ऐतिहासिक कैरेक्टर में भी नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...