वीर जवानों ने शेयर किया रोंगटे खड़े कर देने वाला मैसेज, वीडियो देख अक्षय कुमार ने भी किया सैल्यूट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने करगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas) पर हमारे देश के जवानों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं.

वीर जवानों ने शेयर किया रोंगटे खड़े कर देने वाला मैसेज, वीडियो देख अक्षय कुमार ने भी किया सैल्यूट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शेयर किया रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने शेयर किया रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो
  • वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने जवानों को किया सलाम
  • अक्षय कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया के जरिए कई बार वह ऐसे मेसेज या पोस्ट शेयर करते हैं जो किसी को भी भावुक कर सकते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने देश के वीर जवानों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. दरअसल, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर हुए इस वीडियो में सुरक्षा बलों के कुछ जवानों ने एक मैसेज शेयर किया है. इसमें उन्होंने कहा, "देश मेरे तू जीता रहे, तूने शेर के बच्चे पाले हैं, एक लाल हुआ बलिदान तो क्या सौ लाल तेरे रखवाले हैं." वीडियो में सुरक्षाबल के जवानों का जज्बा और उनके चेहरे पर आई मुस्कान देखने लायक है. उनका यह वीडियो न केवल उनके साहस को बल्कि देश के लिए उनके प्यार को भी बयां करता है. 

Super 30 Box Office Collection Day 14: ऋतिक रोशन की फिल्म का धाकड़ प्रदर्शन दूसरे हफ्ते भी रहा जारी, कमाए इतने करोड़

इस वीडियो को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और हमारे देश के वीर जवानों को सलाम भी किया. इस जबरदस्त वीडियो को पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, 'इस दिल छू लेने वाले वीडियो ने मेरा दिन बना दिया है...आप और क्या मांग सकते हैं? हमारे भारत के वीरों के लिए लाखों सैल्यूट.' कुछ ही देर पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक एक लाख से  ज्यादा बार देखा जा चुका है और तो और लोगों ने वीडियो की खूब तारीफ भी की है. 

शबाना आजमी ने कास्टिंग निर्देशक को लेकर कही ये बात, जानिए क्या है वजह

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा अपनी फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस पर कुछ न कुछ नया धमाल मचाते हैं. इस बार भी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' के जरिए दर्शकों के सामने एक नए संदेश को पेश करने की कोशिश करेंगे. ये फिल्म मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से दर्शकों को रू-ब-रू कराएगी. 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अब देखना होगा कि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com