Housefull 4 के प्रमोशन के दौरान इस शो पर हुआ बड़ा हादसा, अक्षय कुमार ने आर्टिस्ट को यूं बचाया...देखें Video

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में एक कॉमेडी शो पर आर्टिस्ट की जान बचाई, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Housefull 4 के प्रमोशन के दौरान इस शो पर हुआ बड़ा हादसा, अक्षय कुमार ने आर्टिस्ट को यूं बचाया...देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बचाई इस आर्टिस्ट की जान

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने शो पर एक आर्टिस्ट की जान बचाई
  • 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे अक्षय कुमार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' के प्रमोशन के लिए मनीष पॉल (Manish Paul) के नए शो 'मूवी मस्ती (Movie Masti)' पर पहुंचे थे. इस दौरान शो का आर्टिस्ट रस्सी से लटकर स्टंट कर रहा था. लेकिन अचानक ही वह बेहोश हो गया. तभी अक्षय कुमार ने सक्रियता दिखाते हुए उस आर्टिस्ट को गिरने से बचाया. अब शो के दौरान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार उस व्यक्ति को गिरने से बचाते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

कपिल शर्मा ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, दारा सिंह के साथ फिल्म को लेकर सुनाया ये मजेदार किस्सा, देखें Video

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को देख लोग अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिटनेस और उनकी सतर्कता की काफी सराहना कर रहे हैं. बता दें अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 4' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, कृति सेनन और कृति खरबंदा नजर आएंगे.

War Box Office Collection Day 3: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने तीसरे दिन किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' एक कॉमेडी फिल्म है. हाल ही में इस फिल्म का नया गाना 'एक चुम्मा (Ek Chumma )' सॉन्ग रिलीज हुआ था, जो खूब पसंद किया गया. 'हाउसफुल 4' एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फिल्म है, जहां फिल्म की स्टारकास्ट को उनके वर्तमान जीवन में देखेंगे, जो उनके 600 साल पहले के जीवन का पुनर्जन्म होगा. इस तरह फिल्म में कॉमेडी का छौंक लगाने की भरपूर कोशिश की गई है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com