NDTV Khabar

अक्षय कुमार ने खोला सबसे बड़ा राज, बोले- ईमानदारी से कहूं तो मैं सिर्फ पैसों के लिए...

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक ऐसी बात का खुलासा किया है, जिसके बारे में जानने के बाद आप एक बार पूरी खबर जरूर पढ़ना चाहेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार ने खोला सबसे बड़ा राज, बोले- ईमानदारी से कहूं तो मैं सिर्फ पैसों के लिए...

अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अक्षय कुमार ने खोल राज
  2. फिल्म इंडस्ट्री के लिए कही ये बात
  3. दिया ऐसा बयान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक ऐसी बात का खुलासा किया है, जिसके बारे में जानने के बाद आप एक बार पूरी खबर जरूर पढ़ना चाहेंगे. अक्षय कुमार ने खुद ही बताया है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में वह सिर्फ रुपयों के लिए आए थे. उन्होंने कहा कि वह रुपयों की खातिर फिल्म जगत में आए थे. अक्षय ने अपने करियर की शुरूआत एक एक्शन अभिनेता के रूप में की थी और बाद में वह हरफनमौला स्टार बने. उन्होंने यहां आयोजित ‘वर्ल्ड टॉयलेट समिट' में कहा, ‘‘मैंने शुरूआत में कई एक्शन फिल्में कीं क्योंकि मैं कुछ और नहीं जानता था.'' 

'फनी दूल्हे' यूं किया नागिन डांस, निरहुआ बोले- मिल गया एक और किरदार... देखें मजेदार Video

अक्षय ने आगे बताया कि 11-13 साल मैंने केवल एक्शन किया. मैंने पांच साल बैंकाक में थाई बॉक्सिंग की थी. वापस आया तो मेरे दिमाग में था कि मैं मुंबई आऊंगा और एक मार्शल आर्ट स्कूल खोलूंगा. उन्होंने कहा, ‘‘ईमानदारी से कहूं तो मैं फिल्म जगत में सिर्फ और सिर्फ पैसा कमाने आया था.'' 


आम्रपाली दुबे-दिनेश लाल यादव बॉक्स ऑफिस पर हिट, 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' को मिली बंपर ओपनिंग

अक्षय ने कहा कि वह पांच हजार रूपये प्रतिमाह की फीस लेकर मार्शल आर्ट सिखाते थे लेकिन एक बार मॉडल के रूप में पोज देने के लिए 21,000 रूपये उन्हें मिले और इसने मेरी सोच बदल दी.'' बता दें, अक्षय ‘हार्पिक सैनिटेशन एम्बैस्डर' हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement