NDTV Khabar

अक्षय कुमार को भयानक लुक में दिखने के लिए लगते थे 3 घंटे, बताई पूरी दास्तां; देखें Making Video

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्शन स्टार एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' इसी हफ्ते 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार को भयानक लुक में दिखने के लिए लगते थे 3 घंटे, बताई पूरी दास्तां; देखें Making Video

2.0 फिल्म के लिए तैयार होने में अक्षय कुमार को लगते थे 3 से साढ़े 3 घंटे

खास बातें

  1. रजनीकांत की फिल्म '2.0' इस हफ्ते होगी रिलीज
  2. विलेन की भूमिका में हैं अक्षय कुमार
  3. तैयार होने में अक्षय को लगते थे घंटों
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्शन स्टार एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' इसी हफ्ते 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे अक्षय कुमार का कहना है कि फिल्म के किरदार के लिए प्रोस्थेटिक्स (कृत्रिम मेकअप) प्रक्रिया से गुजरना उनके धैर्य और शांति की परीक्षा थी. अक्षय ने सोमवार को मीडिया को बताया, "प्रोस्थेटिक्स प्रक्रिया मेरे लिए सचमुच कठिन थी. इसमें मुझे लगभग तीन-साढ़े तीन घंटे लग जाते थे. इस दौरान मुझे बिना कुछ किए चुपचाप बैठना होता था. तीन लोग मेरा मेकअप कर रहे होते हैं और मुझे धैर्य रखना होता था, जो मुश्किल था. मैं कहना चाहूंगा कि प्रोस्थेटिक्स की प्रक्रिया ने मुझे शांत और धैर्यवान बनाया है."

आम्रपाली दुबे से शादी से करना चाहते हैं निरहुआ, बोले- 'हमसे बियाह कर ल ऐश करबू...' देखें Video


उन्होंने कहा, "मैं पहले ही धैर्यवान हूं, लेकिन अब मैं और ज्यादा धीरज वाला हो गया हूं." अक्षय को मेकअप हटाने की प्रक्रिया में भी डेढ़ घंटा लग जाता था. वह इसे काफी दर्दनाक मानते थे. यहां तक कि शूटिंग के दौरान वह केवल लिक्विड डाइट पर थे. '2.0' रजनीकांत अभिनीत 'एंथीरन' का सीक्वल है. यह वर्ष 2010 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म गुरुवार को 14 भाषाओं में रिलीज होगी. 

देखें Making Video-

अक्षय कुमार का लुक काफी डरावना और भयानक है. ज्यादातर लोगों को यही लग रहा है कि इसे ग्राफिक्स के जरिए तैयार किया गया है, लेकिन ऐसा नहीं है. अक्षय कुमार का एक लुक तैयार करने में कई टेक्नोलॉजी के अलावा घंटों मेहनत करनी पड़ी. अक्षय कुमार का निगेटिव किरदार काफी डरावना बनाया गया है, वह एक चील (eagle) के रूप में दिखाई देंगे.

सपना चौधरी ने खुद को बताया रणदीप हुड्डा, 'राम की सौगंध' लेकर कही ये बात... देखें Video

2Point0 में अक्षय कुमार को कैसे तैयार किया जाता है, इसका एक मेकिंग वीडियो अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा गया कि कई तकनीकी का इस्तेमाल करके अक्षय कुमार के लुक को तैयार किया गया. मेकअप आर्टिस्ट से लेकर प्लास्टर ऑफ पेरिस तक, हर तरह से घंटों मेहनत की गई तब जाकर एक लुक तैयार किया गया.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस  से भी)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement