अक्षय कुमार ने हेल्थ को लेकर दिया बयान, कहा- 'सिर्फ 6 पैक एब्स ही फिटनेस नहीं...'

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भारतीयों से स्वास्थ्य की देखरेख करने का आग्रह करते हुए कहा कि फिटनेस का अर्थ सिक्स पैक एप्स बनाना नहीं बल्कि फिट होने से है.

अक्षय कुमार ने हेल्थ को लेकर दिया बयान, कहा- 'सिर्फ 6 पैक एब्स ही फिटनेस नहीं...'

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अक्षय कुमार हेल्थ को लेकर बोले
  • 'सिर्फ 6 पैक एब्स होना फिटनेस नहीं'
  • 9 फरवरी को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

मैक्स बुपा वाक फॉर हेल्थ 2018 का रविवार को हिस्सा बने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भारतीयों से स्वास्थ्य की देखरेख करने का आग्रह करते हुए कहा कि फिटनेस का अर्थ सिक्स पैक एप्स बनाना नहीं बल्कि फिट होने से है. मैक्स बुपा वॉक फॉर हेल्थ 2018 में अक्षय ने बिजली पैदा करने वाली एक विशेष मशीन चलाई. अभिनेता ने बिजली पैदा करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले प्राकृतिक संसाधनों को बचाने के साथ शारीरिक स्वास्थ्य और पर्यावरण पर नई मशीन के दोहरे स्वास्थ्य लाभ पर बल दिया.

साउथ के जानेमाने एक्टर प्रकाश राज ने भाजपा के चुनावी वादों को लेकर कही ये बात

अक्षय ने कहा, किसी के पास स्वास्थ्य की अनदेखी करने का कोई बहाना नहीं है, हमें एक शरीर मिला है, एक दिन, एक मौका है, खुद को खोने का डर छोड़कर जीए, फिटनेस सिक्स पैक एब्स दिखाना नहीं है. उन्होंने कहा, इसलिए, मैं आप सभी से आग्रह करता हूं, परमेश्वर ने सभी को शरीर दिया है. स्वस्थ बनें, जो आप हमेशा से चाहते हैं. मैं जिम में लाखों रुपये खर्च करने के लिए नहीं कह रहा. मैं सिर्फ आपको इतना कह रहा हूं कि आपके पास जो कुछ है, उसे सहज बनाएं.

VIDEO: अक्षय कुमार ने महिलाओं को बताया खुद की सुरक्षा कैसे करें

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com