फोटोग्राफर्स के मुंह से उतरा मास्क, तो देख भड़क गए अक्षय कुमार, बोले- नाक पे लगा... देखें वायरल Video

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर फोटोग्राफर्स पर भड़कते नजर आ रहे हैं.

फोटोग्राफर्स के मुंह से उतरा मास्क, तो देख भड़क गए अक्षय कुमार, बोले- नाक पे लगा... देखें वायरल Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
  • फोटोग्राफर्स पर भड़के अक्षय कुमार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार देश पर बरस रहा है. रोजाना संक्रमितों के आंकड़ों में वृद्धि हो रही है. ऐसे में जनता के साथ भी सेलेब्स भी इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए सभी उपाय अपना रहे हैं. हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार फोटोग्राफर्स पर भड़कते नजर आ रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में कुछ मीडिया के लोग एक्टर की तस्वीरें ले रहे होते हैं, लेकिन जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) एक फोटोग्राफर के मास्क को उनके मुंह की जगह गले में लटका देखते हैं, तो वह भड़क जाते हैं. 


वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शख्स से कह रहे हैं कि इस मास्क को नाक पे लगा. फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. यह वीडियो कुछ दिन पहले का है, जब अक्षय कुमार एक डबिंग सेशन के लिए जुहू गए थे.  अक्षय कुमार का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अक्षय कुमार कोरोनावायरस को लेकर लगातार जनता को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. एक्टर कभी अपने वीडियो के जरिए तो कभी ट्वीट के जरिए लोगों को इससे सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम', 'बेलबॉटम', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं, लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.