NDTV Khabar

17 घंटे के रेल सफर में अक्षय कुमार की बेटी करने लगीं कुछ ऐसा, पापा ने पोस्ट कर दिया Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी बेटी नितारा (Nitara) का यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
17 घंटे के रेल सफर में अक्षय कुमार की बेटी करने लगीं कुछ ऐसा, पापा ने पोस्ट कर दिया Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. उन्होंने हाल ही में इस फिल्म की स्टार कास्ट के साथ ट्रेन के जरिए फिल्म का प्रमोशन किया. इस दौरान अक्षय कुमार के साथ उनकी बेटी नितारा (Nitara) भी थीं. अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि ट्रेन के 17 घंटे लंबे सफर में नितारा ने कैसे टाइमपास किया. अक्षय कुमार द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने इस अंदाज में किया योगा, वायरल हुआ Video


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा: "मैं थोड़ा चिंतित था 17 घंटे के लंबे ट्रेन सफर में नितारा को कैसे एंटरटेन करूंगा. लेकिन इसने अच्छा मैनेज किया." बता दें कि नए कॉन्सेप्ट के जरिए 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) की टीम ने ट्रेन में प्रचार किया.

Viral Video: इन लड़कियों ने TikTok पर यूं बिखेरा जलवा, देखें ऐसे ही 5 धमाकेदार पंजाबी वीडियो

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के अलावा इस फिल्म में बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं. 'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हंसी के पटाखे फोड़ने के लिए तैयार है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement