अक्षय कुमार लॉकडाउन में कर रहे थे शूटिंग, सेट पर दिखा कुछ इस तरह का नजारा- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया कि क्रू मेंबर को किस तरह सेनिटाइज किया जा रहा है.

अक्षय कुमार लॉकडाउन में कर रहे थे शूटिंग, सेट पर दिखा कुछ इस तरह का नजारा- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की शूटिंग के सेट पर यूं मिली क्रू मेंबर को एंट्री

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने की लॉकडाउन के बीच विज्ञापन की शूटिंग
  • क्रू मेंबर को सैनिटाइज होने के बाद मिली सेट पर एंट्री
  • अक्षय कुमार की शूटिंग सेट से जुड़ा वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है. इसी बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के विज्ञापन 'लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियां' की शूटिंग भी शुरू हो गई हैं. जहां कोरोना के कारण ज्यादा लोगों का इकट्ठा होना मना था तो ऐसे में अक्षय कुमार और फिल्मकार आर बाल्की के इस विज्ञापन की शूटिंग भी पूरी सावधानियां बरतते हुए की गईं. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया कि क्रू मेंबर को किस तरह सैनेटाइज किया जा रहा है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की शूटिंग सेट से जुड़े इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सबसे पहले व्यक्ति एक बॉक्स में एंट्री करता है, जहां उसे सैनेटाइज किया जाता है. इसके बाद वह आगे बढ़ता है और उसे मास्क पहनने के लिए दिया जाता है. मास्क के बाद व्यक्ति को अपना चेहरा कवर करने के लिए भी चीजें दी जाती हैं. साथ ही व्यक्ति का टेंप्रेचर चैक करने के बाद ही उसे शूटिंग एरिया में एंट्री करने की परमिशन दी जाती है. अक्षय कुमार की शूटिंग सेट से जुड़े इस वीडियो को लेकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह विज्ञापन स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए है और टीम ने मास्क पहनने तथा कम से कम लोगों के साथ काम करने समेत सभी जरूरी सावधानियां बरती हैं. इस बारे में बात करते हुए आर बाल्की (R Balki) ने कहा, "यह हम सभी के लिए लॉकडाउन के बाद की जिम्मेदारियों के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय का विज्ञापन था जिसमें अक्षय कुमार हैं. हमें काम पर लौटना होगा, लेकिन अपनी तथा दूसरों की सुरक्षा का ख्याल रखना होगा. शूटिंग में हमने यही किया." बता दें कि अक्षय कुमार ने अब तक आर बाल्की के साथ 'पैडमैन' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों में काम किया है.