Twinkle Khanna और अक्षय कुमार मना रहे हैं शादी की 20वीं सालगिरह, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा- आज भी तुम्हें...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinnkle Khanna) आज शादी की 20वीं सालगिरह मना रही है.

Twinkle Khanna और अक्षय कुमार मना रहे हैं शादी की 20वीं सालगिरह, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा- आज भी तुम्हें...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinnkle Khanna)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinnkle Khanna) के साथ शादी की 20वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके पर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पत्नी ट्विंकल के लिए बेहद प्यारा सा मैसेज शेयर किया है. अक्षय ने ट्विंकल के साथ एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें ट्विंकल, अक्षय के कंधे पर अपना अपना सिर रखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. इस पावर कपल की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्विंकल के साथ सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- हमारी पार्टनरशिप को पूरे 20 साल पूरे हो गए हैं. मुझे पता है तुम मेरे से ज्यादा स्मार्ट हो. हम दोनों कभी एक दूसरे को पूरा नहीं करते लेकिन हम दोनों एक दूसरे का साथ देने की पूरी कोशिश करते हैं. अक्षय आगे लिखते हैं कि शादी के इतने सालों के बाद भी तुम्हें देखते ही मेरा दिल जोर से धड़कने लगता है. आप हमेशा मेरे दिल में रहती हैं. हैप्पी एनिवर्सरी टीना. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि ट्विंकल (Twinnkle Khanna) और अक्षय (Akshay Kumar) बेटे आरव और बेटी नितारा के माता- पिता है. अक्षय कई मौके पर बोल चुके हैं कि मुझे ट्विंकल को देखते ही प्यार हो गया था. आपको बता दें कि फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान ट्विंकल और अक्षय मिले थे और कुछ साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. और साल 2001 में दोनों ने शादी रचाई.