Sooryavanshi अक्षय कुमार बोले- मैं किसी धर्म में यकीन नहीं करता, भारतीय होना ही...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का कहना है कि सिर्फ एक ही धर्म है और वह है 'भारतीय' होना. अक्षय कुमार 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' फिल्म में इसी बात को पेश भी कर रहे हैं.

Sooryavanshi अक्षय कुमार बोले- मैं किसी धर्म में यकीन नहीं करता, भारतीय होना ही...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली फिल्म है 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)'

खास बातें

  • अक्षय कुूमार की अगली फिल्म है 'सूर्यवंशी'
  • रोहित शेट्टी के साथ पहली बार कर रहे हैं फिल्म
  • 24 मार्च को रिलीज होगी 'सूर्यवंशी'
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का कहना है कि सिर्फ एक ही धर्म है और वह है 'भारतीय' होना. अक्षय कुमार 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' फिल्म में इसी बात को पेश भी कर रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshary Kumar) ने कहा कि 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' दुनिया को किसी एक धर्म के आईने में नहीं देखती है. उन्होंने पीटीआई से इंटरव्यू में कहा, 'मैं किसी धर्म में यकीन नहीं करता. मैं सिर्फ भारतीय होने में यकीन करता हूं और फिल्म भी इसी बारे में है. फिल्म का विचार भारतीय होना है, न कि हिंदू, पारसी या मुस्लिम होना. हमने इसे किसी धर्म के संदर्भ में नहीं देखा है.' 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट की है इसमें 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay Devgn) और 'सिम्बा' रणवीर सिंह भी नजर आएंगे.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से यह पूछे जाने पर कि इस समय देश में माहौल ठीक नहीं है ऐसे में फिल्म और ज्यादा प्रासंगिक हो जाती है, इस पर सुपरस्टार कहते हैं, 'यह एक संयोग है, हमने कुछ ऐसा सोचकर फिल्म नहीं बनाई थी. लेकिन हां मौजूदा समय में यह एक बहुत ही प्रासंगिक फिल्म है.' 52 वर्षीय अक्षय कुमार फिल्म में एटीएस अफसर वीर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं. जिसे मुंबई को आतंकी हमले से बचाना है. अक्षय कुमार कहते हैं, 'हम फिल्में बनाते हैं जिसमें निगेटिव और पॉजिटिव दोनों ही कैरेक्टर होते हैं, मैं सिर्फ एक पात्र हूं. हर फिल्म में अच्छे और बुरे पात्र होते हैं. दर्शक समझदार हो चुके हैं, वह जानते हैं कि उन्हें किस कैरेक्टर से सबक लेना है.'

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ पहली फिल्म करने को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा, 'रोहित के साथ काम करना काफी आसान है. मैं 28 साल से उस समय से जानता हूं जब वह असिस्टेंट हुआ करता था और आज वह एक जाना-पहचाना डायरेक्टर है. हम दोनों की एक्शन और कॉमेडी करना पसंद है. हमने फिल्म को 55-60 दिन में खत्म कर दिया था.' 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' 24 मार्च को रिलीज हो रही है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं  बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...