अक्षय कुमार 'राम सेतु' को अयोध्या में करना चाहते हैं शूट, सीएम योगी से मांगी परमिशन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से मुलाकात की थी. अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'राम सेतु (Ram Setu)' की शूटिंग अयोध्या में करने की परमिशन मांगी है.

अक्षय कुमार 'राम सेतु' को अयोध्या में करना चाहते हैं शूट, सीएम योगी से मांगी परमिशन

'राम सेतु (Ram Setu)' को अयोध्या में शूट करना चाहते हैं अक्षय कुमार (Aksay Kumar)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद से ही अक्षय कुमार की किसी फिल्म के उत्तर प्रदेश में शूट किए जाने की बातें सामने आने लगी थीं. लेकिन अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु (Ram Setu)' की शूटिंग उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में करने की परमिशन मांगी है. इस तरह से उन रिपोर्टों की पुष्टि हो गई है जिनमें अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग अयोध्या में किए जाने की बात सामने आई थी.

Newsbeep

समाचार एजेंसी एएनआी ने एक ट्वीट किया है और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय के हवाले से कहा है, 'अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से उनकी अगली फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग अयोध्या (Ayodhya) में करने की मंजूरी मांगी है.' अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का ऐलान दिवाली के मौके पर किया था और यह फिल्म राम सेतु की पड़ताल करती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्मों की बात करें के वो जल्द ही फिल्म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) में नजर आएंगे. इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार सारा अली खान के साथ 'अतरंगी' में भी काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग आज से शुरू कर दी गई है. उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' भी रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें कि ये सभी फिल्में 2021 में रिलीज होने वाली हैं.