अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये देने के बाद शुरू किया नया अभियान, ट्वीट कर दी जानकारी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए 25 करोड़ रुपये दान दिए थे. अब उन्होंने नया अभियान छेड़ा है.

अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये देने के बाद शुरू किया नया अभियान, ट्वीट कर दी जानकारी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने शुरू किया नया अभियान
  • ट्वीट कर दी जानकारी
  • अक्षय कुमार ने हाल ही में दिए थे 25 करोड़ रुपये
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस महामारी के वजह से भारत सहित पूरी दुनिया परेशान. हर रोज इस वायरस से संक्रमित नए लोग सामने आ रहे हैं. लॉकडाउन में भी पुलिस, सफाईकर्मी, डॉक्टर्स, सरकारी अधिकारी, सुरक्षागार्ड आदि लगातार काम कर रहे हैं. उनके बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने धन्यवाद किया है. उन्होंने अपनी फोटो के साथ एक ट्वीट किया: "मेरे और मेरे परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्सेंज, सरकारी अधिकारी, वेंडर्स, बिल्डिंग के गार्ड्स को दिल से धन्यवाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस ट्वीट में अपना नाम और पता भी बतया. अक्षय का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए 25 करोड़ रुपये दान दिए थे. उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) के राहत कोष में 25 करोड़ रुपये दान देने पर एक इंटरव्यू में कहा था, "यह सहयोग मेरी तरफ से नहीं, बल्कि मेरी मां की तरफ से भारत मां के लिए है." वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनकी और कैटरीना कैफ की जोड़ी लंबे समय बाद दर्शकों को दिखाई देगी.

बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus)के कारण देश में मरने वाले लोगों की संख्या 166 पर पहुंच गई है और संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5,734 हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अब भी 5,095 लोग संक्रमित हैं जबकि 472 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है तथा एक व्यक्ति देश छोड़कर चला गया है. मंत्रालय ने बताया कि देशभर में पिछले 24 घंटे में 17 और लोगों की मौत हुई है. साथ ही बताया कि आठ लोगों की मौत महाराष्ट्र में, तीन की गुजरात में, दो की जम्मू कश्मीर में और एक-एक व्यक्ति की मौत पंजाब, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक तथा तमिलनाडु में हुई है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से सबसे अधिक 72 लोगों की मौत हुई है.