अक्षय कुमार के स्विच बोर्ड में घुस गया मेंढक, बोले- अपना फोन चार्ज करने के लिए ढूंढ़ रहा था लेकिन अब...

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

अक्षय कुमार के स्विच बोर्ड में घुस गया मेंढक, बोले- अपना फोन चार्ज करने के लिए ढूंढ़ रहा था लेकिन अब...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शेयर की पोस्ट

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने शेयर की पोस्ट
  • एक्टर के स्विच बोर्ड में घुस गया मेंढक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे (Atrangi Re)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. अक्षय कुमार अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि स्विच बोर्ड में मेंढक घुसा हुआ है. दरअसल, एक्टर अपना फोन चार्जिंग पर लगाने के लिए स्विच तलाश रहे होते हैं, लेकिन जैसे ही उनकी नजर बोर्ड पर पड़ती है, तो वह हैरान रह जाते हैं. 



इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कैप्शन में लिखा, "अपना फोन चार्ज करने के लिए ढूंढ़ रहा था, लेकिन अब लगता है कि मुझे कोई और जगह ढूंढ़नी पड़ेगी. यह वाला तो पूरी तरह से घिरा हुआ है." अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



आपको बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) इस वक्त आनंद एल. रॉय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग आगरा में कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा धनुष और सारा अली खान भी हैं.   अक्षय ने हाल ही में 'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी की है. यह दुनिया की ऐसी पहली फिल्म थी जिसकी शूटिंग पेंडेमिक में शुरू हुई और खत्म भी हुई.