अक्षय कुमार पर लगा उनकी बहन और बच्चों के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक करने का आरोप, तो एक्टर का यूं आया रिएक्शन...

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) पर आरोप लगा था कि उन्होंने अपनी बहन और उनके दो बच्चों को वापस भारत लाने के लिए एक चार्टर फ्लाइट बुक की है. अब इस पर अक्षय कुमार का रिएक्शन आया है.

अक्षय कुमार पर लगा उनकी बहन और बच्चों के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक करने का आरोप, तो एक्टर का यूं आया रिएक्शन...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर लगा चार्टर्ड फ्लाइट बुक करने का आरोप

खास बातें

  • अक्षय कुमार पर लगा आरोप
  • बहन के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक करने की उड़ी थी अफवाहें
  • अब एक्टर ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना (Coronavirus) के समय भी काफी सुर्खियों में हैं. कभी एक्टर कोरोना से प्रभावित लोगों को दान देने के लिए सुर्खियों में आ जाते हैं, तो कभी जनता को जागरूक करने के लिए अपने वीडियो पोस्ट करते हैं. अब हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) पर आरोप लगा था कि उन्होंने अपनी बहन और उनके दो बच्चों के लिए एक चार्टर्ड फ्लाइट बुक की है. अब इस पर अक्षय कुमार का रिएक्शन आया है. अक्षय कुमार ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और साथ ही एक्टर ने झूठी खबर फैलाने वाले पर लीगल एक्शन लेने की बात भी कही है. 


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट करते हुए कहा, "मेरे बारे में जो खबर फैल रही है कि मैंने अपनी बहन और उनके दो बच्चों के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक की है, वह शुरू से आखिरी तक झूठी है. जब से लॉकडाउन (Lockdown) शुरू हुआ है, वह कहीं नहीं गई और उसको केवल एक बच्चा है. मैं इन झूठी और गलत रिपोर्ट फैलाने वाले पर कानूनी एक्शन लूंगा." अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें, तो लॉकडाउन (Lockdown) शुरू होने से पहले एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज होने वाली थी. हालांकि, लॉकडाउन और कोरोना के कारण इस फिल्म की रिलीज पर रोक लग गई. इसके अलावा, लॉकडाउन में एक्टर की OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' रिलीज होगी. यह फिल्म जल्द ही हॉटस्टार पर रिलीज होगी. हालांकि, इसकी अभी कोई रिलीज डेट नहीं आई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com