Akshay Kumar ने Hindi Diwas पर किया ट्वीट , बोले- मेरे माता पिता ने मुझे हमेशा सिखाया...

हिंदी दिवस (Hindi Diwas) 14 सितंबर को मनाया जाता है. हिंदी दिवस के मौके पर बॉलीवुड की कई हस्तियां ट्वीट कर रही हैं और शुभकामनाएं दे रही है. इसमें एक नाम अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का भी है.

Akshay Kumar ने Hindi Diwas पर किया ट्वीट , बोले- मेरे माता पिता ने मुझे हमेशा सिखाया...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हिंदी दिवस (Hindi Diwas) पर किया ट्वीट

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने किया ट्वीट
  • हिंदी दिवस पर दी बधाई
  • अक्षय कुमार का ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

हिंदी दिवस (Hindi Diwas) 14 सितंबर को मनाया जाता है. हिंदी दिवस के मौके पर बॉलीवुड की कई हस्तियां ट्वीट कर रही हैं और शुभकामनाएं दे रही है. इसमें एक नाम अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का भी है. अक्षय कुमार ने हिंदी दिवस (Hindi Diwas 2020) की शुभकामनाएं देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है. बता दें कि  14 सितंबर 1949 को संविधान सभा ने एक मत से निर्णय लिया कि हिन्दी ही भारत की राजभाषा होगी. हिंदी को देश की राजभाषा घोषित किए जाने के दिन ही हर साल हिंदी दिवस (Hindi Diwas 2020) मनाने का फैसला किया गया. पहली बार हिंदी दिवस 14 सितंबर 1953 को मनाया गया.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हिंदी दिवस (Hindi Diwas) की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'मेरे माता पिता ने मुझे हमेशा सिखाया कि उस भाषा का सदा सम्मान करो जिसमें तुम सोचते हो और सपने देखते हो. मेरे लिए वो भाषा हिंदी है. जीवन में मेरे सपने हिंदी फिल्मों के माध्यम से ही सच हुए. हिंदी में अपने विचारों को अभिव्यक्त कर पाने पर मुझे गर्व है. #हिंदी_दिवस की शुभकामनाएं.' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के ट्वीट पर उनके फैन्स के रिएक्शन आ रहे हैं. अक्षय कुमार इन दिनों 'बेलबॉटम' शूटिंग के लिए विदेश में हैं. हाल ही में डिस्कवरी चैनल के शो में वह बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में एडवेंचर करते नजर आए थे. इसके साथ ही उन्होंने खुलासा भी किया था कि वह आयुर्वेदिक कारणों से गो मूत्र का सेवन करते आए हैं.