फाइनल से पहले अक्षय कुमार ने महिला क्रिकेट टीम को दी ये सीख, बोले- ऐसा करके दुनिया जीतो...

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक वीडियो के जरिए महिला क्रिकेट टीम को टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच (T20 Women's World Cup Final) के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

फाइनल से पहले अक्षय कुमार ने महिला क्रिकेट टीम को दी ये सीख, बोले- ऐसा करके दुनिया जीतो...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • अक्षय कुमार का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर ने महिला क्रिकेट टीम को दी जीत की शुभकामनाएं
  • वीडियो पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women Cricket Team) रविवार टी-20 वर्ल्ड कप (T20 Women's World Cup Final 2020) के खिताब पर अपनी दावेदारी ठोकने के लिए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ उतरेगी. भारतीय टीम पहली बार टी-20 वर्ल्‍डकप के फाइनल में पहुंची है. ऐसे में फैन्स का एक्साइटमेंट आसमान छू रहा है. जनता के साथ-साथ सेलेब्स भी भारतीय महिला टीम को लगातार जीतने के लिये शुभकामनाएं दे रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भारतीय महिला टीम को जीत के लिए एक वीडियो शेयर कर शुभकामनाएं दीं. इस दौरान उन्होंने इस आखिरी पड़ाव पर जीत हासिल करने का भी गुरू मंत्र दिया.

TikTok Viral Video: कमाल आर खान ने बनाया टिकटॉक वीडियो, लोग बोले- 'सारा मूड खराब कर दिया'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) टीम के कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को लेकर कह रहे हैं, "हरमनप्रीत और पूरी टीम को टी-20 फाइनल (T20 World Cup Final) में पहुंचने के लिए ढेर सारी मुबारकां. मुझे याद है कि जब सब आप वनडे के वर्ल्ड कप तक फाइनल में पहुंचे थे, मैं भी वहीं था, आप सबके साथ. इस बार आप लोगों ने शानदार खेल दिखाया है. दिल तो जीत ही लिया है, अब दुनिया भी जीत लो. चक दे फट्टे."

किंग कांग को छूने की कोशिश कर रहीं थीं उर्वशी रौतेला, तभी दिखाई आंख, दौड़कर भागी एक्ट्रेस... देखें Video

Newsbeep


वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं हरमनप्रीत (Harmanpreet Kaur) और उनकी टीम को अपनी बेस्ट से बेस्ट शुभकामनाएं भेज रहा हूं. आप लोगों ने हमें पहले ही गौरवान्वित महसूस करवा दिया है. बस मैं इतना कहना चाहूंगा कि चक दे फट्टे." वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आने वाली है. यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...