टाइम स्क्वायर के बिलबोर्ड पर लगी भगवान राम की तस्वीर तो अक्षय कुमार बोले- इस साल दिवाली जल्दी आ गई...

अमेरिका के टाइम्स स्क्वायर में विशाल बिलबोर्ड पर भगवान राम (Lord Ram) और प्रस्तावित मंदिर की 3D तस्वीरें भी लगायी गईं. इस बात को लेकर हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया है.

टाइम स्क्वायर के बिलबोर्ड पर लगी भगवान राम की तस्वीर तो अक्षय कुमार बोले- इस साल दिवाली जल्दी आ गई...

टाइम स्क्वायर पर लगी भगवान राम (Lord Ram) की तस्वीर तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • टाइम स्क्वायर के बिलबोर्ड पर लगी भगवान राम की तस्वीर
  • अक्षय कुुमार बोले, इस बार दिवाली जल्दी आ गई
  • अक्षय कुमार का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बीते दिन अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए भूमि पूजन हुआ, जिसमें प्रधानमंभत्री ने मंदिर की आधारशिला रखी. भूमिपूजन कार्यक्रम पर दुनियाभर की नजर थी. अमेरिका के टाइम्स स्क्वायर में विशाल बिलबोर्ड पर भगवान राम (Lord Ram) और प्रस्तावित मंदिर की 3D तस्वीरें भी लगायी गयीं. इस बात को लेकर हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अक्षय कुमार ने टाइम स्क्वायर बिलबोर्ड पर भगवान राम की तस्वीर देखकर कहा कि इस साल दिलावी जल्दी आ गई. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने बीते दिन को ट्वीट में ऐतिहासिक भी बताया. (यहां देखें ट्वीट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का टाइम स्क्वायर को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, "दिवाली इस साल जल्दी आ गई. एक ऐतिहासिक दिन. जय सिया राम." समाचार एजेंसी एनआई की रिपोर्ट के अनुसार, भगवान राम का सबसे बड़ा हाई-डेफिनिशन डिजिटल डिस्प्ले टाइम्स स्क्वायर पर लगाया गया.  माना जा रहा है कि यह दुनिया का सबसे महंगे डिजिटल होर्डिंग में से एक है, जिसे टाइम्स स्क्वायर पर लगाया गया है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बीते दिन पीएम मोदी (PM Modi) राम मंदिर भूमिपूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) के भव्य आयोजन के लिए 29 साल बाद अयोध्या पहुंचे और पूरी विधि विधान से मंदिर का शिलान्यास किया. राम मंदिर का शिलान्यास दोपहर 12 बजकर 44 मिनट और 8 सेकेंड पर किया गया. वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा भी अक्षय कुमार बैक टू बैक फिल्में करने वाले हैं, जिसमें 'बेल बॉटम', 'पृथ्वीराज', 'अतरंगी रे' और 'बच्चन पांडे' जैसी की फिल्में शामिल हैं.